छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शराब बेचे जाने की पुलिसिया मुखबिरी शक के कारण बढ़ा विवाद, पति -पत्नी की हत्या

 शराब बेचे जाने की पुलिसिया मुखबिरी शक के कारण बढ़ा विवाद, पति -पत्नी की हत्या
Share

भिलाई। शहर के खुर्सीपार थाना क्षेत्र के केएलसी में बीती रात मुखबिरी के शक में शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने तलवार से पति व पत्नी सहित उनके बेटे पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल दंपति व उनके बेटे को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पति पत्नी की मौत हो गई। वहीं बेटे की हालत गंभीर है। मामले में खुर्सीपार पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।
 
 
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। केएलसी निवासी राजेश अवस्थी व माधवी अवस्थी का विवाद आकाश शर्मा उर्फ गोली से हुआ था। विवाद का कारण मुखबिरी को माना तजा रहा है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान शराब की अवैध बिक्री के आरोप में महिला के खिलाफ आबकारी एक्ट की कार्रवाई हुई थी। इसके कारण महिला को जेल जाना पड़ा था। कुछ दिन पहले ही महिला जेल से छुटी है और इन्हें आकाश शर्मा पर मुखबिरी का शक था। बीती रात राजेश व माधवी अपने बेटे के साथ आकाश शर्मा के घर पहुंचे और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। आकाश शर्मा ने घर से तलवार निकाली और दंपति सहित उनके बेटे पर वार कर दिया।
 
 
सूचना मिलते ही मौके पर खुर्सीपार पुलिस पहुंची और घायल दंपत्ति व उसके बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरोपी आकाश शर्मा उर्फ गोली को गिरफ्तार कर लिया। इधर अस्पताल में घायल दंपति की मौत हो गई वहीं बेटे सत्यनारायएण अवस्थी की हालत गंभीर है। खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद और मारपीट हो चुकी है। वहीं आरोपी गोली का कहना है कि राजेश व माधवी के बेटे उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे। अपने बचाव के लिए वह घर गया और तलवार लेकर बाहर आया और तीनों पर हमला किया था।


Share

Leave a Reply