कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

पानी टंकी में मिली बुजुर्ग की लाश, इलाके में दशहत

पानी टंकी में मिली बुजुर्ग की लाश, इलाके में दशहत
Share

जांजगीर-चांपा । पीने के पानी से उठती दुर्गन्ध की शिकायत के बाद जब पानी की टंकी की जांच की गई, तो उसमें एक बुजुर्ग की लाश तैरते नजर आई। जानकारी जैसे ही बाहर आई, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पानी में होने की वजह से लाश बुरी तरह फूल गई है, जिसकी वजह से अंदाजा भी नहीं लग पा रहा है कि लाश कितनी पुरानी है।
पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिले के थाना चंद्रपुर अंतर्गत चंद्रपुर पंचायत का है। यहां के वार्ड 13 में पेयजल आपूर्ति के लिए निर्मित पानी टंकी से पूरे इलाके को जलापूर्ति दी जाती है। लोगों के घरों में पहुंच रहे पानी से अचानक जब दुर्गन्ध आने लगी, तो लोगों ने इसकी शिकायत दर्ज कराई और शोर मचाना शुरू किया, तब जाकर नगर पंचायत सीएमओ ने पानी टंकी की जांच कराई, तो उसमें एक बुजुर्ग की लाश तैरते नजर आई।


हत्या या आत्महत्या, स्पष्ट नहीं
लाश मिलने की खबर बाहर आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बुजुर्ग को पानी टंकी की ओर जाते या चढ़ते हुए किसी ने नहीं देखा है, जिसकी वजह से सही जानकारी नहीं मिल पा रही है। वहीं यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल की जा रही है। टंकी के भीतर बुजुर्ग की लाश कैसे पहुंची, यह तो जांच का विषय है। इसके साथ दूसरा बड़ा सवाल यह है कि लाश कितनी पुरानी हो चुकी है। कितने दिनों से लोग लाश पड़े पानी का सेवन कर रहे थे। इसके बाद किस तरह की दिक्कतें लोगों को बर्दाश्त करनी पड़ेगी, जैसे कई अनबुझे सवाल हैं, जिनका जवाब तलाशना बेहद जरुरी है। 



Share

Leave a Reply