छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मां और बेटे का रिश्ता हुआ शर्मसार: शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट

 मां और बेटे का रिश्ता हुआ शर्मसार: शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट
Share

जांजगीर-चाम्पा।  छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले के बम्हनीडीह के सोंठी गांव से मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।
 
 
बताया जा रहा है कि खाना देने की बात को लेकर हुए झगड़े के बाद तैश में आकर कलयुगी बेटे ने लकड़ी से अपनी ही मां के सिर और चेहरे पर हमला कर दिया। मौके पर मां की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी और आरोपी बेटे विक्रम गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़िए पूरी खबर-
बम्हनीडीह थाना टीआई रामकुमार तोड़े के अनुशार- घटना दोपहर 1 बजे की है। शराब के नशे में बेटा घर पहुंचा और मां शारदा बाई को खाने देने को कहा। इस बीच झगड़ा बढ़ गया और बेटे ने अपनी मां को मारने के लिए दौड़ाया। जान बचाने उसकी मां, पड़ोसी के घर पहुंचा, पीछे-पीछे खाट की लकड़ी को लेकर बेटा विक्रम भी दौड़ा और अपनी मां के सिर, चेहरे पर वार किया, जिससे मां शारदा बाई की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी बेटे विक्रम को हिरासत में ले लिया गया है। वारदात के वक्त वह शराब के नशे में था और घटना के बाद मौके पर ही था। पुलिस ने मामले में हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बम्हनीडीह के सोंठी गांव के वार्ड 2 में शराब के नशे में बेटे ने मां की हत्या कर दी है। घर में खाना देने की बात को लेकर हुए झगड़े के बाद तैश में आकर बेटे ने खाट की लकड़ी से अपनी मां के सिर और चेहरे पर हमला कर दिया, जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद बम्हनीडीह पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे विक्रम गोस्वामी गिरफ्तार कर लिया है।


Share

Leave a Reply