CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

फरार राजस्व निरीक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी, पढिये पूरी खबर

फरार राजस्व निरीक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी, पढिये पूरी खबर
Share

कोंडागांव। जिले के फरसगांव निवासी चिपावंड में पदस्थ राजस्व निरीक्षक गुमान सिंह दीवान द्वारा स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ अपनी पत्नी को लगातार कई वर्षों से शारीरीक मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहा था तथा कई बार जान से मारने प्रयास किया। पुलिस थाना फरसगांव द्वारा एफआईआर दर्ज कर राजस्व निरीक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

पुलिस थाना फरसगांव से मिली जानकारी के अनुसार विगत् 30 मई की रात्रि को पुन: शराब के नशे में मारपीट कर जब अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की गई तो पत्नी द्वारा महिला हेल्पलाईन को फोन कर मदद मांगने पर तत्काल थाना फरसगांव की टीम पहुंचकर सुरक्षा मुहैया कराते हुए गंभीर रूप से घायल पत्नी व पुत्र का चिकित्सा रात्रि में ही कराते हुए एफआईआर दर्ज की गई। वहीं आरोपी राजस्व निरीक्षक गुमान सिंह दीवान फरार होने पर गिरफ्तार नहीं किया जा सका। पीडि़ता व मायके वालों ने कहा कि अनेक बार जान से मारने की कोशिश करने, मारपीट व धमकी दिए जाने पर सामाजिक, परिवारिक बैठक लेकर समझाईश दी गई थी।  

बावजूद इसके आदत से बाज नहीं आने पर पूर्व में भी मई 2019 में एसडीओपी कार्यालय फरसगांव में शिकायत की गई। आरोपी ने अग्रिम जमानत याचिका कोंडागांव न्यायालय मे लगाई गई थी, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया है। किंतु घटना के एक सप्ताह बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपी गुमान सिंह दीवान की शीघ्र गिरफ्तारी व कड़ी कार्यवाही के लिए पीडि़ता व मायके वालों ने जान के भय से जिला प्रशासन व पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस निरीक्षक फरसगांव विनोद साहु ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।


Share

Leave a Reply