छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रिटायर्ड महिला कर्मी की सिल-लोढ़ा मारकर हत्या, मामला दर्ज

 रिटायर्ड महिला कर्मी की सिल-लोढ़ा मारकर हत्या, मामला दर्ज
Share

कोरबा। विद्युत वितरण कंपनी सीएसईबी की एक रिटायर्ड महिला कर्मचारी की सिल-लोढ़ा से सिर पर वार कर जघन्य हत्या कर दी गई है। 63 साल की मृतका अपने बेटों से अलग अकेले रहती थी। रात के अंधेरे में हुइ इस घटना की जानकारी उस वक्त हुई, जब उसका बड़ा बेटा हालचाल जानने सुबह घर पहुंचा।

 
सीएसईबी के पाड़ीमार जोन कार्यालय में भृत्य का काम करने वाली सुमित्रा बाई वर्ष 2019 में सेवानिवृत्त हुई। पति की मौत के बाद उसकी अनुकंपा नियुक्ति हुई थी। उसके दो पुत्र बुधवार दास व शत्रुघ्न दास अपने-अपने परिवार के साथ काशीनगर में रहते हैं। बेटे ने महाराणा प्रताप नगर में नया मकान इडब्ल्यूएस 322 खरीदा था, जहां बेवा सुमित्रा महंत अकेले रहती थी। शुक्रवार की सुबह उसका बड़ा बेटा बुधवार घर पहुंचा, दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। तो वह किसी तरह दरवाजे में हाथ डाल कर दरवाजे में अंदर से लगे कुंडी को खोल कर अंदर प्रवेश किया। उसने देखा कि घर में उसकी मां सुमित्रा की लाश रक्त रंजित अवस्था में पड़ी है। देखते ही देखते आसपास के क्षेत्र में यह खबर फैल गई। मौके पर कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा, रामपुर चौकी प्रभारी पौरूष कुर्रे पहुंचे। फारेसिंग एक्सपर्ट व डाग स्चयड की टीम को भी बुलाया गया। जांच पड़ताल के दौरान यह पता चला कि घर में रखे सिल-लोढ़ा से सिर कुचले जाने से सुमित्रा की मौत हुई है। बहरहाल इस अंधे कत्ल की इस गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है।

 
सामने से प्रवेश किया आरोपित, पीछे से निकला:- दरवाजा अंदर से बंद मिला और घर के पीछे का दरवाजा बाहर से बंद था। पुलिस को आशंका है कि हत्या करने वाला परिचित हो सकता है, क्योंकि वह सामने के दरवाजे से प्रवेश किया। हत्या के बाद सामने का दरवाजा अंदर से बंद कर पीछे के दरवाजे से बाहर निकला और बाहर से कुंदा लगा दिया। पुलिस का मानना है कि मृतका हत्या के आरोपित को पहचानती थी, इसलिए उसने कोई विरोध नहीं किया। अचानक उस पर हमला किए जाने की संभावना भी जताई जा रही।


Share

Leave a Reply