छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नवजात बच्चे बेचने मामले पर हुआ एसआईटी गठित, जाने पूरी खबर

नवजात बच्चे बेचने मामले पर हुआ एसआईटी गठित, जाने पूरी खबर
Share

जगदलपुर। उधार के 50 हजार के एवज में नवजात बच्चे बेचने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए एसआईटी का गठन किया है। इस एसआईटी की कमान एसपी दीपक कुमार झा ने स्वयं संभाली है। चार सदस्यीय एसआईटी के गठन के बाद एसपी झा ने कहा कि इस अपराध में शामिल किसी भी शख्स को बक्शा नहीं जाएगा। इधर आरोपियों व उनके परिजन के मोबाइल फोन को भी सर्विलांस में रखा गया है।
 
उल्लेखनीय है कि मोतीतालाब पारा निवासी यासिर आलम ने बताया कि रुखसार बेगम से जब लगातार वे अपने 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। तब रुखसार बेगम ने यासिर आलम को रुपए देने के बजाए बच्चा देने का आफर दिया था। यह सुनते ही उनके पैर तले जमीन खसक गई। इसके बाद भी लगातार रुखसार बेगम व्हाट्सअप पर पांच बच्चों की तस्वीर भेजा था। यासिर आलम को किसी बड़े रैकेट होने की भनक लगी। इन सभी बच्चों की तस्वीर यासिर आलम ने पुलिस को उपलब्ध कराया है। जिनकी तलाश की जा रही है।

एसपी दीपक कुमार झा ने बताया कि नवजात बच्चों के खरीद-फरोख्त के मामले में पुलिस गंभीरतापूर्वक काम कर रही है। इस मामले में आरोपियों के पास से प्रार्थी यासिर आलम को इससे पहले चार अन्य बच्चों की तस्वीर व्हाटï्सअप में भेजकर ऑफर किया गया था। इन सभी बच्चे को रेस्क्यू करने एसआईटी टीम का गठन किया है। इस टीम का प्रभारी भानपुरी डीएसपी उदयन बेहार को बनाया गया है। इनके अलावा टीम में सायबर सेल प्रभारी विश्वजीत सिंह, भानपुरी थाना प्रभारी तामेश्वर चौहान, सब इंसपेक्टर शैल पवार, आरक्षक परमानंद ठाकुर को शामिल किया गया है।        
         
एएसपी संजय महादेवा ने एसपी कार्यालय प्रेस कांफ्रेस करते हुए सभी आरोपियों को मीडिया के समक्ष पेश किया और उक्त मामले में हुई कार्रवाई से अवगत कराने के बाद सभी न्यायालय को भेजने की बात कही। 


Share

Leave a Reply