CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

लापता युवक के मामले का हुआ पर्दाफास: दोस्तों ने की थी चाकू घोंपकर हत्या, जाने क्या है यह पूरा मामला

लापता युवक के मामले का हुआ पर्दाफास: दोस्तों ने की थी चाकू घोंपकर हत्या, जाने क्या है यह पूरा मामला
Share

जगदलपुर। शहर के रेल्वे कॉलोनी निवासी युवक शेखर विगत दस महीने से लापता था। जिसकी पतासाजी एवं जांच में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस ने शेखर के दो दोस्तों को संदेह के आधार पर कड़ी पूछताछ के बाद उन्होंने शेखर ही हत्या की बात आखिरकार कबूल कर लिया है। बोधघाट पुलिस ने रेलवे कॉलोनी के लापता के युवक शेखर सेना के मामले का पटाक्षेप हो गया है। पुलिस ने बताया कि शेखर के दोस्तों ने ही उसे चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया है। 

उल्लेखनिय है कि 09 जुलाई 2019 को रेल्वे कॉलोनी का रहने वाला शेखर अपनी बाइक लेकर घर से दोस्तों के साथ पार्टी मनाने की बात कहते हुए घर से निकला था, इसके बाद युवक शेखर एकाएक लापता हो गया था। पुलिस ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। बोधघाट पुलिस लगाातार पतसजी में लगी हुई थी। इसी बीच उसकी बाइक मोतीतालाब पारा के एक होटल के पास क्षतिग्रस्त हालत में मिली थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही परिजनों से लेकर दोस्तों से पूछताछ के साथ पुलिस ने परिजनों से लेकर दोस्तों तक का नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में लगी हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते मामला अटक गया था।

बस्तर एसपी दीपक झा ने फिर नए सिरे से मामले की जांच शुरू कराई। इसमें शेखर के दो दोस्तों को संदेह के दायरे में लेकर कड़ी पूछताछ की गई। उसके दोस्तों द्वारा मामले पर शेखर ही हत्या की बात आखिरकार कबूल कर लिया। शेखर के दोस्तों की निशानदेही पर आज पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से शव को खोजने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। दस माह पहले हुई हत्या के बाद शव का मिलना मुश्किल है, शव के अवशेष की तलाश जारी है।

बोधघाट थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि लापता युवक शेखर सेना और उसके दोस्तों के बीच गांजा पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोस्तों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव को एक बोरे में भरकर अग्रसेन भवन के पीछे तालाब में फेंकने की बात संदेही साथियो के बताये गये स्थान पर पतासाजी की जा रही है।


Share

Leave a Reply