CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने पर पत्नी और प्रेमी ने मिलकर की पति की हत्या, पढ़े पूरी खबर

 प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने पर पत्नी और प्रेमी ने मिलकर की पति की हत्या, पढ़े पूरी खबर
Share

गरियाबंद। पुलिस ने युवक की लाश मिलने की गुत्थी सुलझा ली है। पांच दिन से लापता युवक की लाश रविवार की सुबह उसी के घर के पीछे पाई गयी थी। अब इस मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल युवक की हत्या की गयी थी और इस घटना को अंजाम उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दिया था। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार घटना छुरा थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक का नाम जय प्रकाश अग्रवाल था और छुरा का रहने वाला था। मृतक की पत्नी ने पति के गुमशुदगी की शिकायत छुरा थाने में दर्ज करायी थी, जिसके बाद मृतक का शव उसी के घर के पीछे कचरे में पड़ा हुआ पाया गया था। शव के चेहरे को कुत्तों ने बुरी तहर से नोच खाया था। पुलिस ने मामले को हत्या से जोडकर इसकी जांच शुरू की।

बयान बदल रही थी मृतक की पत्नी-
पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्नी से पूछताछ शुरू की तो महिला हर बार अपना बयान बदलती रही। महिला के बार बार बयान बदलने पर पुलिस का शक महिला के प्रति और गहराता गया। महिला से जब पुलिस ने कढ़ाई से पूछाताछ की तो खुलासा हुआ उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गये।

पड़ोसी से था महिला का अवैध संबंध-
महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक देवराज उर्फ गोलू साहू के साथ उसका अवैध संबंध था। दोनों को आपत्तिजनक हालत में उसके पति ने एक माह पहले देख लिया था। इसी बात को लेकर रोज मृतक और उसका विवाद होता रहता था। 29 दिसंबर को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसके पति ने गोलू साहू को काॅल करके घर बुलाया था। गोलू के घर आने के बाद उसके पति और गोलू के बीच जमकर विवाद भी हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सुमन ने गोलू के साथ मिलकर जय प्रकाश का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरे में ढक कर घर की छत से नीचे फेंक दिया था। रविवार को जब शव उसी के घर के पीछे मिला तो पुलिस ने इस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जाँच शुरू की गयी और संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी सुमन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की गयी। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी सुमन अग्रवाल और उसके प्रेमी गोलू साहू को गिरफ्तार कर लिया है।
 


Share

Leave a Reply