छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मधुमक्खियों के हमले से युवा व्यवसायी की मौत, पावर प्लांट का विजिट करने के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला

 मधुमक्खियों के हमले से युवा व्यवसायी की मौत, पावर प्लांट का विजिट करने के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला
Share

कोरबा। धुमक्खियों के छत्ते से बाहर आकर बौराने की घटनाओं के नतीजे अक्सर भयावह होते हैं। महाराष्ट्र के अमरावती में पावर प्लांट में मधुमक्खियों के अचानक उग्र होने की घटना में कोरबा के एक युवा उद्यमी की आखिरकार जान चली गई। उसके सहित दो उद्यमी बुरी तरह जख्मी हो गए थे। दूसरा उद्यमी आईसीयू में भर्ती है। जबकि एक अन्य इस घटना में देवयोग से बच गया।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र अंतर्गत अमरावती शहर में शुक्रवार को दोपहर 3 बजे यह घटना हुई। वहां निजी बिजली संयंत्र बेचा जा रहा है। पिछले दिनों इसके लिए ऑफ र दिया गया था। इसके अंतर्गत कई उद्यमी सामने आए। निर्माणी इकाई प्रस्तावकों को प्लांट का विजिट कराने के साथ उन्हें इससे जुड़ी जानकारी देने में लगा हुआ है।

इसी कड़ी मेंं कोरबा के उद्यमी नितेश अग्रवाल मोनू 35 वर्ष पिता राजकुमार अग्रवाल एससीसी, रायपुर निवासी व्यवसायी पोद्दार और बिलासपुर के व्यवसायी सतीश अग्रवाल अमरावती गए हुए थे। शुक्रवार को दोपहर ये पावर प्लांट का निरीक्षण करने के लिए मौके पर पहुंचे। काफी उंचाई वाले हिस्से में इन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वहां काफी समय से मधुमक्खियों का छत्ता बना हुआ था। उनके व्यवहार को लेकर ये लोग अंजान थे। दोपहर में विजिट के दौरान ही छत्ते से मधुमक्खियां बाहर आ गई और इन लोगों पर टूट पड़ी। अप्रत्याशित हमले में 35 वर्षीय नितेश अग्रवाल और उसके साथ पोद्दार गंभीर रूप से मूर्छित हो गए। उनके अन्य साथियों ने खुद को सुरक्षित किया। आनन-फानन में कुछ लोगों को मदद के लिए बुलाया गया। स्थिति को नियंत्रित करने के बाद दोनों पीडि़तों को अमरावती के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस घटना के दरम्यान नितेश को दिल का दौरा भी पड़ा। डॉक्टरों के काफी प्रयासों के बावजूद पिछली रात उसकी मृत्यु हो गई। वहीं दूसरे घायल पोद्दार का उपचार जारी है। उसे विशेष निगररानी में रखा गया है। घटना की सूचना यहां मिलने पर परिजनों और शुभचिंतकों में शोक छाया हुआ है। नितेश के दो बच्चे हैं। इससे पहले सूचना मिलने पर मृतक नितेश के बड़े भाई रात में ही महाराष्ट्र पहुंच गए थे। आज देर रात तक मृतक का शव कोरबा पहुंचने की संभावना है। कल सुबह उनका अंतिम संस्कार मोतीसागरपारा मुक्तिधाम में किया जाएगा।


Share

Leave a Reply