CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

पंजाब नेशनल बैंक परिसर से एसी चुराने वाले 3 चोर गिरफ्तार, 5 यूनिट बरामद

पंजाब नेशनल बैंक परिसर से एसी चुराने वाले 3 चोर गिरफ्तार, 5 यूनिट बरामद
Share

रायपुर: राजधानी के कलेक्टोरेट परिसर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लगे एसी का आउटडोर यूनिट चोरी करने वाले 3 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 5 आउटडोर यूनिट बरामद कर ली गई है।

थाना सिविल लाइन से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएनबी के वरिष्ठ प्रबंधक ने 23 जुलाई को थाने में शिकायत दर्ज कराइ कि बैंक परिसर में लगे एसी के आउटर यूनिट को अज्ञात चोर चुरा ले गया। कुल 5 यूनिट चोरी चले गए। पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना सिविल लाईन में अपराध क्रमांक 323/21 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी प्रारंभ की। घटना स्थल व उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही अज्ञात आरोपी की पहचान के लिए मुखबीर लगाए गए। इसी दौरान अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी में लगी टीम के सदस्यों को सूचना प्राप्त हुई कि हनुमान शर्मा उर्फ बजरंग जो कि अपराधिक प्रवृत्ति का है एवं चोरी, आबकारी तथा आर्म्स एक्ट सहित कई अन्य प्रकरणों में जेल निरूद्ध रह चुका है को घटना स्थल के आसपास संदिग्ध हालत में देखा गया था। जिस पर टीम के सदस्यों ने हनुमान शर्मा उर्फ बजरंग को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की। हनुमान शर्मा उर्फ ने अपने अन्य दो साथी अशोक निहाल एवं सोनू सागर के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया। घटना में संलिप्त आरोपी अशोक निहाल एवं सोनू सागर को भी पकड़ा गया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की एसी का 5 आउटडोर जप्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम करवी की गई।

गिरफ्तार आरोपी
-हनुमान शर्मा उर्फ बजरंग 19 साल निवासी स्टेशन रोड लोधीपारा थानागंज हाल पता कलेक्टोरेट परिसर गार्डन सिविल लाईन रायपुर।
-अशोक निहाल उम्र 40 साल निवासी कलेक्टोरेट गार्डन के अंदर सिविल लाईन रायपुर।
-सोनू सागर पिता उम्र 35 साल निवासी जगन्नाथ नगर थाना सिविल लाईन रायपुर।
आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा मशरूका बरामद करने में उपनिरीक्षक विनोद कश्यप, आर. मेलाराम प्रधान, विक्रम वर्मा, अमित यादव एवं आनंद शर्मा की विशेष भूमिंका रहीं।



Share

Leave a Reply