छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बागबाहरा और खल्लारी क्षेत्र में चार तस्करों से एमपी ब्रांड की 40 पेटी शराब और दो कार जब्त, पढ़ें पूरी खबर

बागबाहरा और खल्लारी क्षेत्र में चार तस्करों से एमपी ब्रांड की 40 पेटी शराब और दो कार जब्त, पढ़ें पूरी खबर
Share

महासमुंद |  जिले के बागबाहरा और खल्लारी क्षेत्र में एमपी ब्रांड की शराब खरीद कर अवैध रूप से खपाने वाला मुख्य तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने चार तस्करों के साथ 40 पेटी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है।

एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने रविवार को कंट्रोल रूम में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम बोईरगांव और कोमा में भारी मात्रा एमपी निर्मित शराब का परिवहन कर जिले में खपाने की तैयारी की जा रही है। सूचना पर टीम ने संभावित मार्गो पर नाकेबंदी कर दी। इस दौरान रास्ते से गुजर रही कार क्रमांक सीजी 08 जेड 6365 को रोककर कार से सवार से पूछताछ की गई। बाद वाहन की तलाशी लेने पर करीब 12 पेटी शराब पुलिस ने जब्त की। पूछताछ में कार सवार लोगों ने पुलिस को बताया कि वे शराब भिलाई से लेकर यहां कोमा निवासी हितेश साहू के पास छोडऩे के लिए आए है। कड़ाई से हुई पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पूर्व मेें वे हितेश साहू को 40 पेटी शराब की डिलवरी उसके बताए स्थान जंगल में कर चुके है। जिसे हितेश अपने कार से ले जा चुका है।
पुलिस की गिरफ्त से बाहर है हितेश  
पुलिस ने बताया कि भिलाई से पकड़े गए आरोपियों से मिली जानकारी पर हितेश को वे शराब के साथ पकडऩे वाले थे। लेकिन वो अपने सहयोगी को शराब की पेटियां थमाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है। उसके सहयोगी से उदयराम साहू वंदना चिकन सेंटर की दुकान से 10 पेटी और कार क्रमांक सीजी 07 एमए 1118 से 18 पेटी शराब जब्त की। इस तरह पुलिस ने कुल 40 पेटी शराब के साथ सहयोगी उदयराम साहू व भिलाई निवासी खोमेन्द्र सिंह, सहयोगी मनोज आचार्य, खल्लारी निवासी नेतराम साहू कुल चार लोगों को गिरफ्तार की। जिनके खिलाफ 34 (2) के तहत मामला दर्ज कर न्यायलय में पेश किया जाने की तैयारी की गई है। 
 


Share

Leave a Reply