छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

झगड़ा शांत कराने गए युवक पर चाक़ू से हमला, हालत गंभीर

झगड़ा शांत कराने गए युवक पर चाक़ू से हमला, हालत गंभीर
Share

गरियाबंद, आपस में झगड़ रहे दोस्तों को शांत कराने गए युवक को बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। आपस मे झगड़ रहे दोस्तों में से एक ने युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।इन शर्तो के साथ अब कार्यक्रमों में बज सकेंगे बैंड और धुमाल, रायपुर कलेक्टर ने आदेश किया जारी
यह मामला छुरा थाना क्षेत्र का है। छुरा के आवास पारा निवासी संतु निषाद सोमवार शाम तकरीबन साढ़े 7 बजे शराब भट्टी के पास से गुजरते हुए काम से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उन्हें राहुल नेताम नामक युवक को अपने दोस्तों के साथ गाली गलौच करते देखा। उसने राहुल को समझाने की कोशिश की मगर राहुल ने दोस्तों से झगड़ना छोड़कर अपने पास रखे चाकू से संतु पर ही हमला बोल दिया। राहुल, संतु निषाद पर चाकू से प्राणघातक हमला कर मौके से फरार हो गया।
सरकार के वादाखिलाफी से त्रस्त, महिलाएं चलाएंगी वादा निभाओ रथ
पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जख्म गहरा होने कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे उच्च चिकित्सा के लिए रायपुर रिफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी राहुल नेताम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की।
मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उपरोक्त कार्यवाही में छुरा थाना प्रभारी संतोष भुआर्य, सहायक उप निरक्षक श्रवण विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक हीरालाल चंद्राकर, आरक्षक नरेन्द्र साहू, हरिहर साहू, दयानंद गौर, ललित नेताम, अशोक मिज की सराहनीय भूमिका रही।
राम जन्मभूमि ट्रस्ट मामला: मंदिर जाकर पूर्व सांसद ने बजरंगबली को सौंपा ज्ञापन, बोले- वहीं कर सकते हैं चंदे की रक्षा
 



Share

Leave a Reply