छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विष्णुदेव साय युद्धवीर सिंह के प्रस्ताव को स्वीकार कर मरवाही से चुनाव लड़ लें : कांग्रेस

विष्णुदेव साय युद्धवीर सिंह के प्रस्ताव को स्वीकार कर मरवाही से चुनाव लड़ लें : कांग्रेस
Share

रायपुर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय को भाजपा के ही पूर्व विधायक युध्दवीर सिंह के मांग को स्वीकार कर मरवाही से चुनाव लड़ लेना चाहिये। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के चुनाव लडऩे पर भारतीय जनता पार्टी को भी अपनी गहराई का अंदाजा लग जायेगा।

पढ़ें : BIG BREAKING : खेलते वक्त कुँए में गिरे दो मासूम, दोनों बच्चों की हुई मौत, पढ़ें पूरी खबर 

मरवाही सीट अनुसूचित जन जाति के लिए आरक्षित है विष्णु देव साय इसी वर्ग से आते भी है। वर्तमान में वे कही से भी विधायक और सांसद भी नही हैं। ऐसे में उनके पास चुनाव नही लडऩे का कोई बहाना भी नही है। भारतीय जनता पार्टी के वे नेता जो लगातार राज्य सरकार के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी करते रहते है उन्हें जबाब देने का अवसर भी मरवाही की प्रबुद्ध जनता को मिल जाएगा।

पढ़ें : BIG BREAKING : नाबालिग को नागपुर में छोड़ भागे निकले अपहरणकर्ता, पुलिस ने नाबालिग को लिया अपने कब्जे में

यदि उनके प्रदेश अध्यक्ष ही चुनाव में उतरेंगे तो भारतीय जनता पार्टी को पता लग जायेगा उनके झूठ के गुब्बारे में कितनी हवा भरी हुई थी । कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दावा करती है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में हुई दुर्गति से उनकी स्थिति में अब सुधार हो रहा है। मरवाही से यदि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव लड़ते है तो जनाधार वापसी का मुगालता पाले बैठे भाजपाइयों को इस गलतफहमी से भी बाहर निकलने में मदद मिलेगी।



Share

Leave a Reply