छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर : राजधानी रायपुर में हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

बड़ी खबर : राजधानी रायपुर में हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा
Share

रायपुररायपुर की तेलीबांधा पुलिस ने अपनी प्रेमिका सहित डेढ़ साल की बच्ची की ह्त्या के ममले में खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित रिखी राम साहू ने घटना की जानकारी तेलीबांधा पुलिस को दी थी। वह ग्राम जोरा तेलीबांधा में रहता है और पूर्व में ग्राम पंचायत का सरपंच था।

पढ़ें : शहर में फिर युवती का अश्लील फोटो वायरल करने का मामला आया सामने, आरोपी गिरफ्तार 

वर्तमान में वह लेबर कान्ट्रेक्टर का काम करता है। आज से डेढ़ वर्ष पूर्व गांव का सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव ग्राम तर्रा पाटन के रोमा यादव के रिपोर्ट पर बलात्कार के केश में जेल गया था। सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव जमानत से छुटकर ग्राम जोरा में रह रहा था।

पढ़ें : बड़ी खबर रायपुर : वाहन की ठोकर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

23 जनवरी की सुबह 08:00 बजे सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव रीखी के घर आया, उस समय उसके घर में गांव का कोटवार रेशम लाल बघेल और सुनील कुशवाहा भी थे। घबराये हुए बोलने लगा कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है, मेरी प्रेमिका रोमा यादव बलात्कार केस में मुझे जेल भेजवा दी थी। अब वह मुझसे शादी करने के लिये दबाव बना रही है अन्यथा न्यायालय में सजा दिलाने की बात बोलती है।

पढ़ें : राजधानी में खुला अनोखा रेस्टोरेंट, जहां कचरे के बदले मिलेगा खाना


22 जनवरी की रात करीब 09:30 बजे रोमा यादव ने उसे फोन से सूचना दिया कि मिलने आज आ रही हूँ, तब वह रोमा यादव को जोरा मैदान के पास बुलाया था। वह अपनी प्रेमिका रोमा यादव का हत्या करने के लिये अपने पास चाकू रखा था जोरा मैदान में उसकी प्रेमिका रोमा अपनी बच्ची के साथ मिली तब उसने न्यायालय में चल रहे मामला खत्म करो तब शादी करके घर में रखूंगा बोला, तब रोमा ने पहले कोर्ट में शादी करो और अपने घर ले जाओ तब केस कोर्ट से वापस लूंगी अन्यथा सजा दिलवाउंगी यह धमकी दी। जिस पर उसे रोमा पर गुस्सा आया और पास में रखे चाकू से उसके गर्दन को मारकर हत्या कर दिया।

पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : एआईसीसी ने गृहमंत्री साहू को दी बड़ी जिम्मेदारी, पार्टी का जताया आभार

रोमा की बच्ची को उठाकर रेलवे ट्रेक जोरा की ओर ले जाकर रेलवे ट्रेक में सुला उसका हत्या करने के लिये रात्रि करीब 10:00 बजे सुला दिया तथा थोडा दूर हट गया था। उसी समय रायपुर तरफ से ट्रेन आई और उसकी बच्ची को रौंदते चली गई। उसकी हत्या हो गयी। सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव रात भर इधर उधर भटकते रहा।

पढ़ें : बड़ी खबर : राजधानी रायपुर के इस क्षेत्र में सरफिरे युवक ने 4 गाड़ियों को किया आग के हवाले

रोमा की लाश जोरा मैदान में पडी है तथा रेल्वे ट्रेक में बच्ची की लाश पडी है। सुखीराम ऊर्फ विक्की के बताने पर प्रार्थी उसके साथ जोरा मैदान गया जहां पर रोमा यादव की लाश खून से सनी पडी थी एवं रेल्वे ट्रेक में बच्ची की लाश दो भाग में कटी पड़ी थी। जिस पर आरोपी सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 33/21 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पढ़ें : BIG BREAKING : शहर में स्थित इस बड़े बैंक के ब्रांच मैनेजर ने विडियो वायरल करने का धमकी दे कर युवती से किया बलात्कार


पुलिस ने बताया मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, फिर उनके निर्देशन में थाना तेलीबांधा की टीम ने आरोपी सुखीराम ऊर्फ विक्की यादव को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्रवाई किया है।



Share

Leave a Reply