छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ा हादसा: बरातियों से भरी पिकअप वाहन पलटने से मौके पर दो लोगों की मौत, कई घायल

 बड़ा हादसा: बरातियों से भरी पिकअप वाहन पलटने से मौके पर दो लोगों की मौत, कई घायल
Share

जशपुर: जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है यहां बाराती से भरी पिकअप वाहन पलट गई। दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पिकअप वाहन में बड़ी संख्या में बच्चे भी सवार थे और बच्चों को भी घटना में चोट आई है। वही बताया जा रहा है कि कई घायलों की स्थिति गंभीर है और मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

पढ़िए पूरी खबर-
सन्ना थाना के ग्राम फुलझर में गुरूवार की रात 9 बजे बाराती से भरे एक पिकअप वाहन पलटने से घटना स्थल पर दो लोगों की मौत कई लोग घायल बताया जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम खखरा से बारात लेकर एक पिकप वाहन ग्राम फुलझर आई थी।

वहीं शादी के बाद वापस लौट रहे बाराती से भरी पिकअप वाहन ड्राईवर की लापरवाही से ग्राम फुलझर के समीप पलट गई, जिसमें घटना स्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई। पिकअप में सवार कई लोगों को गंभीर चोटें आई है जिसे इलाज के लिए सन्ना प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र भेजा गया है।

वहीं घटना की सुचना मिलने पर सन्ना पुलिस घटना स्थल पहुंच गई है। घायलों का इलाज किया जा रहा है, वहीं दोनों परिवारों सहित गांव के लोग सदमे में है। उल्लेखनीय है की जसपुर जिले में पिकअप वाहन से कई बार दुर्घटना हुई है और अधिकांश घटना में बारात लेकर लोग जा रहे थे। बड़ी दुर्घटनाओं के बावजूद लोग सबक नहीं ले रहे हैं और पिकअप वाहन का उपयोग को ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कर रहे हैं, जिसका परिणाम यह दुर्घटना भी है। बहरहाल पुलिस मामले में कार्रवाई भी कर रही है और घायलों को मदद पहुंचाई जा रही है।
 


Share

Leave a Reply