छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर CG : महिला बाल विकास मंत्री की रिश्तेदार की हत्या, निर्वस्त्र और रस्सी से बंधे मिले हाथ-पैर

बड़ी खबर CG : महिला बाल विकास मंत्री की रिश्तेदार की हत्या,  निर्वस्त्र और रस्सी से बंधे मिले हाथ-पैर
Share

बालोद। बालोद जिले डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में महिला बाल विकास मंत्री की रिश्तेदार की हत्या का मामला सामने आया है। महिला का नाम हेमेश्वरी नायक है और इनका शव उन्ही के घर से बरामद किया गया है। जब पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया तो पाया कि महिला के हाथ-पैर रस्सी से बांधे गए हैं, बदन पर कोई कपड़ा भी नहीं था। अब इस वजह से इस केस में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की होगी और फिर हत्या को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस की छानबीन जारी है। जल्द ही इस मौत के पीछे कुछ और तथ्य सामने आ सकते हैं। घटना डौंडी लोहारा पुलिस स्टेशन इलाके के कोसमी गांव की है।


मृतिका हेमेश्वरी के घर पर काम करने वाली महिला रोज की तरह शनिवार की सुबह भी काम पर आई मगर दरवाला अंदर से बंद था। बार-बार खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बताया। शक होने पर ग्रामीणों ने डौंडी लोहारा थाने को खबर दी। पुलिस की टीम पहुंची और दरवाजा तोड़ने पर हत्या का ये राज खुला। फौरन मौके पर एसपी जितेंद्र सिंह मीणा, डॉग स्कवॉड की टीम, एएसपी डीआर पोर्ते और सीएसपी अलीम खान समेत आस-पास के थानों की टीम भी पहुंची।


शुरूआती जांच में मृतिका हेमेश्वरी नायक के घर के पास बने बिजली के खंभे में पैर के निशान मिले हैं। जैसे कोई इसी के सहारे चढ़कर छत के रास्ते हेमेश्वरी के घर में घुसा हो और वारदात को अंजाम देकर भागा हो। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि आस-पास के किसी ग्रामीण का ही इस वारदात के पीछे हाथ हो सकता है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


47
साल की हेमेश्वरी कोसमी के इस घर में अकेली रहती थी। उसने शादी नहीं की थी। परिवार में उसके माता-पिता और भाई का निधन हो चुका है। उसकी भाभी भी शिक्षिका है जो भिलाई में रहती है। हेमेश्वरी भी शिक्षक थी वो सेमरडीह गांव के माध्यमिक शाला में पदस्थ थी। गांव वालों से भी उसके संबंध ठीक-ठाक ही थे, कभी किसी से विवाद नहीं रहा मगर अब इस वारदात ने कई सवाल खड़े किए हैं जिनके जवाब पुलिस ढूंढ रही है।

 



Share

Leave a Reply