छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर रायपुर: राजधानी के इस इलाके में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश

 बड़ी खबर रायपुर: राजधानी के इस इलाके में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश
Share

रायपुर। राजधानी रायपुर में छेड़छाड़ और चाकू-बाजी जैसे मामलो में इजाफा होता नजर आ रहा है। एक बार फिर राजधनी के इस पॉस इलाके में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अपहरण जैसे वारदात सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंट जेवियर्स स्कूल के सामने रहेजा रेजीडेंसी में खेल रही बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व उनका अपहरण करने की कोशिश का मामला सामने आया है।

पढ़िए पूरी खबर-
मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि 25 वर्षीय आरोपी रोहित भालाधरे मूलतः निवासी बालाघाट अस्थायी रूप से अवंति विहार स्काई गार्डन के लेबर रूम में निवास करता है। आरोपी पेंटर है व पेंटिंग का कार्य करने रहेजा रेसीडेंसी पहुँचा हुआ था। जहां उसने खेल रही मासूम बच्चियों को जबरदस्ती परेशान कर उनका हाथ पकड़ मरीन ड्राइव चलने की ज़िद करने लगा, साथ ही आरोपी ने मासूमों को अच्छी तरह से खेल सीखा देने की बात कहते हुए अपने साथ चलने कहा जिससे बच्चियां डर गई और मौके से भाग गई। इतना ही नहीं आरोपी ने मासूमों को लिफ्ट से ऊपर उनके फ्लैट पर छोड़ने की भी जबरदस्ती की और गलत नियत से शरीर के कई अंगों को भी हाथ लगाया।

 आरोपी के खिलाफ किया गया मामला दर्ज-
इस मामले की सूचना थाना प्रभारी शर्मा को मिलते ही उन्होंने तत्परता से पुलिस टीम को आरोपी की गिरफ़्तारी हेतु पतासाजी में लगाया जहां पुलिस को आरोपी की गिरफ़्तारी में सफलता प्राप्त हुई। आरोपी के खिलाफ अपहरण,छेड़छाड़ सहित पास्को एक्ट की धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है व आज उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।


Share

Leave a Reply