छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर रायपुर: डायरेक्टर के चालक ने ही की थी राजेश कन्ट्रक्शन में चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 बड़ी खबर रायपुर: डायरेक्टर के चालक ने ही की थी राजेश कन्ट्रक्शन में चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share

रायपुर। पुलिस ने राजेश कन्ट्रक्शन में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। कंपनी के डायरेक्टर के वाहन चालक राहुल दुबे नही चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी राहुल दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक संदीप शुक्ला ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ब्राम्हणपारा रायपुर में रहता है तथा वर्ष 2016 से राजेश कन्ट्रक्शन में कैशियर के पद पर कार्यरत है। राजेश कन्ट्रक्शन का ऑफिस बेबीलॉन टॉवर में आफिस नंबर ए/804 वीआईपी चौक रायपुर में स्थित है। उक्त आफिस में 06 स्टाफ काम करते है। कन्ट्रक्शन कार्य में कभी भी पैसा की आवश्यकता होने के कारण आफिस में करीब 3-4 लाख रूपये लॉकर में रखते है। 21 नवंबर 2020 को ऑफिस के लॉकर में 03 लाख 26 हजार रूपये रखें थे। 25 नवंबर की शाम 4 बजे पैसा देने हेतु संदीप ने लॉकर को खोलकर देखा तो लॉकर में रखें 3 लाख 26 हजार रूपये तथा एक सेमसंग गैलेक्सी ऑन-5 कम्पनी का टच स्क्रीन टच मोबाईल नहीं था। लॉकर में 500, 200, 100 रूपये का बंडल बनाकर रखा था । ऑफिस लॉकर का चाबी संदीप के पास तथा एक चाबी ऑफिस स्टाफ विकास कुमार सिंह के पास रहती है। 

कम्पनी के गेस्ट हाउस में आफिस स्टाफ विकास कुमार सिंह, दिलीप खुटिया तथा डायरेक्टर का ड्रायवर राहुल दुबे रहते है। कैमरा चेक करने पर पता चला कि 22 नवंबर 2020 के रात्रि 10:30 से 11:45 बजे के बीच कम्पनी के डायरेक्टर का ड्रायवर राहुल दुबे आफिस को खोलकर आफिस में घुसते दिखा। प्रार्थी को संदेह है कि राहुल दुबे जो विकास के साथ रहता है उसके रूम से आफिस का चाबी लाकर ऑफिस को खोलकर लाकर में रखे 3 लाख 26 हजार रूपये तथा एक सेमसंग गैलेक्सी आन-5 कम्पनी का मोबाईल को चोरी किया होगा। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 462/20 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस टीम द्वारा प्रकरण के संदेही राहुल दुबे को पकड़कर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा किसी भी प्रकार से घटना में अपनी संलिप्तता नहीं होना बताकर लगातार टीम को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर टीम द्वारा प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर राहुल दुबे से कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अंतत: ऑफिस के लॉकर में रखें नगदी रकम चोरी की घटना को कारित करना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरी की नगदी रकम 2,90,000/- रूपये एवं मोबाईल फोन को जप्त किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया। गिरफ्तार आरोपी राहुल दुबे कृष्णा नगर कोटा सरस्वती नगर रायपुर का निवासी है। 


Share

Leave a Reply