छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: एएसआई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 24 घंटे में संभाग में 3 पुलिस वालों ने की आत्महत्या

बड़ी खबर: एएसआई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 24 घंटे में संभाग में 3 पुलिस वालों ने की आत्महत्या
Share

बीजापुर। कुटुरू थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक सन्नू माड़वी ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय परिवार के सदस्य धान कटाई के लिए गए थे, शाम को लौटने पर उसे फांसी में झूलते हुए पाया। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। एडिशनल एसपी जियारत बेग ने घटना की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार, एएसआई सन्नू माड़वी कुटुरू थाने में पदस्थ था, जो ड्यूटी के बाद थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम तुमला गया हुआ था। सुबह तक सबकुछ ठीक था, परिवार के सदस्य धान कटाई के लिए निकल गए, जब वापस शाम को लौटे तो सन्नू माड़वी को फांसी से लटके पाया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

24 घंटे में संभाग में 3 पुलिस वालों ने की आत्महत्या-
एएसआई सन्नू माड़वी के आत्महत्या को मिलाकर बीते 24 घंटे के दौरान बस्तर संभाग में 3 पुलिस जवानों ने आत्महत्या कर चुके हैं। इसके पहले रविवार को पामेड़ थाना में पदस्थ आरक्षक विनोद पोर्ते ने ड्यूटी के बाद थाना परिसर के अंदर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृत जवान बिलासपुर के पाली ब्लॉक के सिरगा गांव का निवासी था।

इसी तरह सुकमा जिले में पदस्थ सीएएफ के आरक्षक दिनेश वर्मा ने रविवार सुबह सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। आरक्षक 26 नवंबर को छुट्टी से वापस लौटकर ड्यूटी ज्वाइन किया था। दोनों घटनाओं में जवानों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही गई थी।



 


Share

Leave a Reply