छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: युवती से मिलने पहुंचे युवक को देख पिता ने डंडे से पीट-पीट कर दी हत्या

 बड़ी खबर: युवती से मिलने पहुंचे युवक को देख पिता ने डंडे से पीट-पीट कर दी हत्या
Share

कोरबा। ठंड के सीजन में युवती से मिलने आना युवक को भारी पड़ गया। युवक को अपने क्षेत्र में मंडराते देख परिजनों ने आपत्ति दर्ज कराई और उसे जाने को कहा। मामला इतना बढ़ गया कि युवती के पिता ने आवेश में आकर डंडे से युवक पर हमला कर दिया।

पढ़ें : बड़ी खबर: कोरोना मरीज ने एम्स रायपुर के तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस कर रही मामले की जाँच 

सूचना मिलने पर डायल 112 ने पीडि़त को जिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ घंटों में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ 302 का प्रकरण कायम कर लिया है।

पढ़ें : बड़ी खबर रायपुर: जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार, नगदी रुपयें एवं ताश की पत्ती जब्त

बालकोनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह घटना गुरुवार की रात 8.15 बजे हुई। खबर के अनुसार बालकोनगर में ही एक अन्य क्षेत्र का रहने वाला युवक 27 वर्षीय विक्रम दास महंत परसाभाठा पहुंचा था। बताया जा रहा है कि वह एक युवती से मिलने यहां पहुंचा था। विक्रम दास की इस इलाके में उपस्थिति की जानकारी युवती के परिजनों को हुई। जिस पर वे परेशान हो गए। युवती की मां ने अपनी ओर से युवक को नसीहत दी और उसे बार-बार यहां नहीं आने को लेकर चेताया। इस पर युवक ने कथित रूप से सफाई दी और आना-जाना नहीं रोकने की बात कही।
 
 
यहां से विवाद बढ़ा और युवती के पिता को इसकी जानकारी हो गई। एक स्थान पर अलाव ताप रहे रशीद खान ने डंडा उठाया और विक्रम दास पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जैसे कि जानकारी मिली है तीन बार हमला होने के साथ ही युवक बेसुध हो गया। उसकी स्थिति असामान्य होने पर आसपास के लोग सखते में आ गए। इस बीच किसी व्यक्ति के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। डॉयल 112 की गाड़ी यहां पहुंची और इसके माध्यम से पीडि़त युवक को जिला अस्पताल कोरबा भिजवाया गया। वहां फौरी तौर पर उसकी चिकित्सा शुरू की गई।
 
 
हमले में आई चोटों की अधिकता की वजह से युवक की सांसें कुछ घंटे बाद थम गई। अस्पताल के मेमो के आधार पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम किया और बालको पुलिस को इसकी जानकारी दी। आज पंचनामा के साथ पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। बालकोनगर पुलिस ने इस घटनाक्रम के सिलसिले में आरोपी हमलावर रशीद खान के खिलाफ 302 का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
 
 
बालको टी आई राकेश मिश्रा ने बताया कि युवक विक्रम दास वर्ष 2019 में 376 के मामले में आरोपी नामजद किया गया था। इस घटना में दुष्कर्म की शिकार युवती बालकोनगर क्षेत्र की ही थी। एक महीने पहले ही विक्रम जेल पर छूट कर आया था। गुरुवार की रात युवती से मिलने के चक्कर में उस पर हमला हुआ।


Share

Leave a Reply