छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: नाबालिग पुत्र ने की पिता की टंगिया मारकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

 बड़ी खबर: नाबालिग पुत्र ने की पिता की टंगिया मारकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला
Share

महासमुुंद। पिता-पुत्र के बीच हुए आपसी विवाद में नाबालिग पुत्र ने पिता की टंगिया मारकर हत्या कर दी वहीं बीच बचाव करने आए एक रिश्तेदार को भी घायल कर दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिस पर अपचारी बालक को सुबह पुलिस ने गांव स्थित मंदिर से गिरफ्तार किया। मामले में धारा 302, 323 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।
 

घटना खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरपाली स्थित खडिय़ा पारा का है। थाना प्रभारी दीपा केंवट ने बताया कि घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े 7 बजे की है। उन्होने बताया कि पिता पामर खडिय़ा का अपने 17 वर्षीय नाबालिग पुत्र के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आक्रोश में आकर नाबालिग पुत्र ने घर में रखे टंगिए से सिर पर पांच-छह बार वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।
 
 
इधर, विवाद के दौरान बीच बचाव करने आए मृतक के एक रिश्तेदार बसंत खडिय़ा पर हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पड़ोस में रहने वाले उपसरपंच लेखराम खडिय़ा ने डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 उपचार के लिए पामर खडिय़ा को जिला अस्पताल लेकर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के चार पुत्र हैं जिनमें अपचारी बालक तीसरा पुत्र है। 

मंदिर में सोया था अपचारी बालक:
दीपा केंवट ने बताया कि पिता और रिश्तेदार को घायल करने के बाद अपचारी बालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रात में ही उनकी तलाश की लेकिन नहीं मिला। सुबह अपचारी बालक को गांव स्थित तालाब के मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने शव को पीएम के जिला अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई है। 

आए दिन होता था विवाद:
पुलिस और उपसरपंच ने बताया कि पिता-पुत्र के बीच आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। कल घटना के दिन भी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें आक्रोशित अपचारी बालक ने गुस्से में आकर टंगिए से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई।
 


Share

Leave a Reply