छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: ट्रैक्टर चलाकर विधायक विकास उपाध्याय विधानसभा के लिए हुए रवाना, देखे वीडियो

 बड़ी खबर: ट्रैक्टर चलाकर विधायक विकास उपाध्याय विधानसभा के लिए हुए रवाना, देखे वीडियो
Share

रायपुर। विधानसभा के लिए ट्रैक्टर चलाकर संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय रवाना हो गए हैं। वे सरकार द्वारा बुलाए गए विशेष सत्र में शामिल होंगे। आपको बता दे की केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ ट्रैक्टर में सवार होकर अपने बंगले से विधायक विकास निकले है कुछ ही देर में राजीव भवन से भी ट्रैक्टर रैली निकलेगी।

पढ़िए पूरी खबर-
 विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के कृषि कानून के जरिए किसानों का अहित हो रहा है. छत्तीसगढ़ की सरकार इसे लेकर विशेष सत्र बुला रही है. भाजपा की मोदी सरकार के द्वारा पूंजीपतियों के लाभ के लिए ये कानून बनाया गया है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही किसानों के साथ खड़ी है। हमने चुनाव के पहले अपने घोषणा पत्र में कहा था कि 2500 रूपए समर्थन मुल्य, बोनस की राशि किसानों को दी जाएगी और सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो घंटे में ही किसानों का कर्ज माफ किया. समर्थन मूल्य और बोनस पर भी हम लगातार काम कर रहे है। राजिव गांधी न्याय योजना के माध्यम से सभी को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे हैं।


दूसरी तरफ केन्द्र की भाजपा सरकार मंडी सिस्टम को खत्म करना चाहती है कार्पोरेट फार्मिंग लाने की बात कर रही है। मंडी किसान का दुसरा भरोसा है अपनी उपज को लााकर किसान मंडी में अपना अधिकार समझता है लेकिन मोदी सरकार प्राइवेट मंडी के सिस्टम को चालू करने का काम कर रही है एमएसपी पर इनके अधिनियम में कही कोई जिक्र नहीं है। हम किसानों के समर्थन में हैं। विधानसभा का विशेष सत्र किसानों के लिए कर रहे है और आज हम वहां जा रहे है। 



Share

Leave a Reply