छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: डीएसपी के मकान में चोरों ने बोला धावा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बड़ी खबर: डीएसपी के मकान में चोरों ने बोला धावा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
Share

बिलासपुर। शहर के शांति नगर त्र5 में डीएसपी कवि गुप्ता का मकान है। वे पुलिस मुख्यालय में पदस्थ है। उनके पिता राकेश गुप्ता रिटायर्ड अफसर है। 25 सितंबर को वे बिलासपुर के मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ रायपुर चले गए थे जो अपने बेटे के साथ रह रहे थे। हाई सिक्योरिटी सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए इनके द्वारा मकान में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मोबाइल में ही घर की मॉनिटरिंग की जा रही थी।
 
 
बीच-बीच में परिवार का कोई न कोई सदस्य बिलासपुर आकर भी घर को देख जाता था। 28 अक्टूबर की रात करीब 9:30 बजे जब उन्होंने मोबाइल में मकान के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो पाया कि मकान का ताला टूटा हुआ है। दूसरे दिन सुबह दरवाजा खुला मिला। इसके बाद उन्होंने अपने पड़ोसी राखी झा को घर जाकर देखने की बात कही, जिन्होंने आकर बताया कि घर का दरवाजा खुला है। अलमारी खुली हुई है और घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है।
 
 
सूचना मिलते ही भागे भागे रिटायर अफसर घर पहुंचे और जांच की तो पता चला कि अलमारी में रखें जेवर के डिब्बे बिखरे पड़े हैं। हालांकि मकान में कोई कीमती सामान तो नहीं था इसलिए चोरों के हाथ कुछ खास लगा नहीं फिर भी इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी गई है। सीसीटीवी कैमरा लगाने और लगातार मॉनिटर करने का भी कोई खास लाभ गुप्ता परिवार को नहीं मिला। हालांकि इससे चोर जरूर कैमरे में कैद हो चुके हैं ।सीसीटीवी फुटेज में मकान में घुसते तीन लोगों का चेहरा भी नजर आ रहा है जिसमें से एक का चेहरा तो खुला हुआ भी है और बाकी दो नकाबपोश है ।सिविल लाइन पुलिस ने इसी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है और दावा किया है कि जल्द ही डीएसपी के घर ताला तोड़कर चोरी करने वालों को पकड़ लिया जाएगा।


Share

Leave a Reply