छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार, 28 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब व नगदी जब्त

 बड़ी खबर: अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार, 28 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब व नगदी जब्त
Share

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के अलग-अलग क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब बेचने की सुचना पर छापामारकर  हाथ भट्ठी निर्मित अवैध 28 लीटर 500 एमएल महुआ शराब व ब्रिकी की रकम जब्त की है। 

मिली जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल को कोटा थाना पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर गुरुवार को रात 8.15 बजे के करीब ग्राम भूण्डा में अजयपुर मोड के पास कोटा में छापामाकर रेड की कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को कच्ची महुआ शराब बेचते पाए जाने पर उसके पास से 150 रुपये तथा दो जरिकेन में 14 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपी का नाम पुछने पर उसने अपना नाम लक्की साहू 21 पिता बलराम साहू निवासी ग्राम भूण्डा थाना कोटा बिलासपुर बताया है। इसी तरह ग्राम बोडसरा में हिर्री पुलिस ने गुुरुवार को 9.40 बजे नया तालाब के पास घेराबंदी कर मुकेश कुमार यादव 24 वर्ष पिता केहरु यादव निवासी लक्ष्मी ढाबा के पीछे ग्राम बोडसरा थाना हिर्री जिला बिलासपुर को हिरासत में लेने पर उसके पास से पीले कलर की प्लास्टिक की बोरी में 05-05 लीटर वाले दो हरा-पीला रंग के जरिकेन जिसमें हरा 07 लीटर महुआ की हाथ भ_ी से बनी कच्ची शराब कीमत 1400 रूपये को बरामद की है। तथा पचपेड़ी थाना पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर 29 अप्रैल को रेड कर कार्रवाई के दौरान कुधरी पारा तालाब के पास एक व्यक्ति प्लास्टिक थैला के अन्दर 15 नग सफेद पन्नी प्रत्येक पन्नी में करीबन 500 एमएल कच्ची महुआ अवैध शराब कुल 7 लीटर 500 एमएल भरा रखा मिला जिसे नाम पता पूछने पर अपना नाम भुनेश्वर श्रीवास पिता स्व. रामरतन श्रीवास उम्र 29 वर्ष साकिन गुड़ीपारा जोंधरा का होना बताया जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  पकड़े गए आरोपियेां के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34/2 के तहत कार्रवाई की गई है। 


Share

Leave a Reply