छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर : सवा दो करोड़ का गांजा ओडिशा से महासमुंद के रास्ते यूपी ले जाते दो गिरफ्तार

बड़ी खबर : सवा दो करोड़ का गांजा ओडिशा से महासमुंद के रास्ते यूपी ले जाते दो गिरफ्तार
Share

महासमुंद। ओडिशा से महासमुंद के रास्ते 2 करोड़ 20 लाख का गांजा उत्तर प्रदेश ले जाते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आज शाम साढ़े पांच बजे स्थानीय कंट्रोल रूम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, एडिशनल एसपी मेघा टेंभुरकर, एसडीओपी लितेश सिंह ने इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जिला महासमुंद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजे की बड़ी खेप महासमुंद के रास्ते गुजरने वाली है। उक्त सूचना पर जिले सरहदी थाने और चौकियों में तैनात प्रभारियों को अलर्ट किया गया था। वे संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर नजर रख रहे थे कि खरियार रोड से कटहल लेकर एक ट्रक महासमुंद की ओर आ रहा था। जिसे कोमाखान थाना प्रभारी सिद्धेश्वर प्रताप सिंह की टीम ने सीमा पर उत्तर प्रदेश का छ: चक्का ट्रक टेमरी नाके के पास घेराबंदी कर रोका। उक्त वाहन की तलाशी ली गई। वाहन में दो व्यक्ति बैठे थे। चालक सीट पर देवेन्द्र सिंह गड़रिया (30 ) हीरापुर थाना गोंडा, जिला अलीगढ़ तथा उसके साथ गुड्डू जाटव (25) बाढ़ोना, थाना लोघा जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश बैठा था।

दोनों ने ओडिशा से यूपी आने-जाने का कारण बताने में टालमटोल किया। वाहन की तलाशी के दौरान ट्रक में कटहल भरा था। उसके नीचे बोरियों में 10-10 किलोग्राम भरा हुआ 11 सौ किलो गांजा मिला। मौके पर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 11क्विंटल गांजे को वाहन सहित जब्त किया गया।

आरोपी ने पूछताछ में गांजे को ओडिशा से लाना और उत्तर प्रदेश ले जाना बताया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 20 बी नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इस मामले की सफलता पर आईजी ने महासमुंद की टीम को 20 हजार रुपए नगद ईनाम की घोषणा भी की है।

कार्रवाई में पुलिस विभाग के रनसाय मिरी, नरेंद्र साहू, सिध्देश्वर प्रताप सिंह, कृष्ण कुमार पटेल, कुलेश्वर साहू, गणेश्वर साहू, योगेश ध्रुव, सेवा राम ध्रुव, संतोष सांवरा, जुनेद खान का सहयोग रहा। 



Share

Leave a Reply