छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: छत्तिसगढ़ के इस जिले में दो दिनों का टोटल लॉकडाउन, बेवजह घर से बहार निकलने पर होगी सख्त कार्यवाई

बड़ी खबर: छत्तिसगढ़ के इस जिले में दो दिनों का टोटल लॉकडाउन, बेवजह घर से बहार निकलने पर होगी सख्त कार्यवाई
Share

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कोरोना के कहर के बीच गरियाबंद जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने दो दिन का टोटल लॉकडाउन का निर्णय लिया है। आज दोपहर 12 बजे से जिले में टोटल लॉकडाउन लागू हो गया है, जो कल रविवार को भी जारी रहेगा। जिला प्रशासन ने इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए है।


जानिए पूरी खबर-
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि कोविड 19 वायरस के चक्र को तोड़ने के लिए टोटल लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है, जो आज शनिवार दोपहर 12 बजे से शुरु होगा और रविवार रात तक जारी रहेगा। लॉकडाउन पुरे जिले में लागू होगा। इस दौरान मेडिकल और दूध सप्लाई को छोडकर बाकी सभी सेवाएं, प्रतिष्ठान और सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय पुरी तरह बंद रहेगे। लोगों को आपात स्थिति छोड़कर बाकी किसी भी स्थिति में घरों से बाहर निकलने पर पुरी तरह मनाही होगी हालांकि सफाईकर्मी, पीएचई, विद्युत और मीडियाकर्मियों को विशेष परिस्थितियों में घरों से बाहर निकलने की छुट्ट रहेगी।

थाना प्रभारियों को ,किया एलर्ट-
उन्होंने जिले के सभी लोगों को कड़ाई से आदेश का पालन करने के निर्देश जारी किए है। सभी थाना प्रभारियों को भी एलर्ट कर दिया गया है। थाना प्रभारियों को गश्त बढ़ाने और नियम का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए है। कलेक्टर श्याम धावडे, एसपी भोजराम पटेल खुद इसकी मॉनिटरिंग करेंगे।
 


Share

Leave a Reply