CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बड़ी खबर: बॉयफ्रेंड से बात करने से मना करने पर छोटी बहनों ने की बड़ी बहन की हत्या

 बड़ी खबर: बॉयफ्रेंड से बात करने से मना करने पर छोटी बहनों ने की बड़ी बहन की हत्या
Share

दुर्ग। धमधा थाना क्षेत्र के सोनेसरार गांव की 22 वर्षिय लीला बाई वर्मा का शव उसके घर से बरामद किया गया था जिसकी गुत्थी अब पुलिस ने सुलझा दी है। दरसल लीला को उसकी दो छोटी बहनों ने ही मौत के घाट उतारा था। इस हत्या के पीछे की वजह जानकर पुलिस भी हैरान हो गई है। 

पढ़िए पूरी खबर-
आशिक से बात करने पर रोकने से दो सगी बहनों ने ही बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है। दोनों बहनों पर इस कदर खून सवार था कि, बहन की गला दबाकर हत्या के बाद भी, जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो बड़ी बहन की कलाई काट दी। मौत और सुसाइड़ के बीच की गुत्थी में उलझी इस वारदात को सुलझाने में पुलिस को 15 दिनों को वक्त गुजर गया। अब जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी है तो पुलिस भी हैरान रह गयी। मामला धमधा थाना क्षेत्र के सोनेसरार गांव की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद हुआ खुलासा-
दरअसल मृतिका 22 वर्षिय लीला बाई वर्मा की शादी 24 फरवरी 2020 में रामायण नाम के युवक से हुई थी। पति से अनबन के बाद वो अपने मायके में ही रहने लगी थी। लीला अपनी दो छोटी बहन 17 वर्षिय और 15 वर्षिय के साथ ही रहती थी। इस दौरान आठ फरवरी की दोपहर को लीला का शव उसी के घर पर मिला था। लीला के हाथ की नस कटी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को सुसाइड समझकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। अब चुकी मृतिका की रिपोर्ट सामने आयी है। रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से मौत का जिक्र किया गया
है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले में पूछताछ फिर से शुरू की। पुलिस ने मृतिका की छोटी बहनों से पूछताछ किया तो दोनों ने अपनी बहन की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ में मृतिका की बहनों ने पुलिस को बताया कि, वो दोनों अपने प्रमियो से मोबाइल पर बात किया करती थी। इसी बात को लेकर उनकी बड़ी बहन हमेशा उन पर चिल्लाती और मारपीट करती थी। आये दिन इसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इस दौरान दोनों नाबालिग बहनों ने मिलकर अपनी बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वो दोनो डर गयी थी और पुलिस के पकड़े जाने के डर से हत्या को आत्महत्या बताने के लिए अपनी बहन के हाथों का नश काट दिया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों बहनों को हिरासत में ले लिया है और इस हत्या के संबध में पूछताछ जारी है।


Share

Leave a Reply