छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बाइक सवार युवक ने बस चालक से मारपीट कर पैसे लूटे, जुर्म दर्ज....

बाइक सवार युवक ने बस चालक से मारपीट कर पैसे लूटे, जुर्म दर्ज....
Share

रामानुजगंज : शनिवार की रात साढ़े 8 बजे के करीब एक युवक द्वारा नगर के वार्ड क्रमांक 13 मुख्य मार्ग से होकर जा रही यात्री बस को रोककर ड्राइवर को बाइक की चाबी से मार-मार कर लहूलुहान कर पाकिट में रखे पैसे भी लूट लिए। घटना के कुछ देर बाद सभी यात्री उतर कर विरोध करने लगे। जिससे मौका देखकर युवक फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर एसआई मनोज सिंह ने युवक के खिलाफ धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया है।


शनिवार की रात्रि साढ़े 8 बजे के करीब रजनीगंधा यात्री बस रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक 13 च्वाइस हाउस के सामने से होकर झारखंड की ओर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी नीतीश प्रजापति 22 वर्ष के द्वारा अपना बाइक दौड़ आते हुए बस के सामने खड़ा कर दिया और कोई कुछ समझ पाता वह ड्राइवर सुरेश राम 54 वर्ष निवासी रंका झारखंड को घसीटते हुए नीचे उतारकर चाबी से ड्राइवर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे ड्राइवर लहूलुहान हो गया, वही पाकिट में रखा पैसा भी लूट लिया। देखते देखते सभी यात्री बस से उतर गए एवं आसपास के लोग भी जमा होने लगे जिसके बाद अपनी बाइक छोड़कर युवक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व सीट को लेकर मामूली कहासुनी आरोपी युवक की ड्राइवर से हुई थी। घटना की सूचना पर एनएसयूआई नेता प्रतीक सिंह बजरंग दल के नेता जस्सू केसरी सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे एवं घटना की कठोर शब्दों में निंदा की है।


दो बार बस में आग लगाने की कोशिश
युवक इतने गुस्से में था कि ड्राइवर पर उसका कहर टूटा ही, दो बार उसने बस में आग लगाने की कोशिश भी की, परंतु आसपास के लोगों के भीड़ के कारण युवक ऐसा नहीं कर पाया।
 



Share

Leave a Reply