छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अंधे कत्ल का खुलासा: बार-बार संबंध बनाने के दबाव से परेशान होकर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

अंधे कत्ल का खुलासा: बार-बार संबंध बनाने के दबाव से परेशान होकर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
Share

 बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में महिला की हत्या का खुलासा पुलिस कर दिया है और इस मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम भालूकोन्हा में 29 जुलाई की रात छत में मिली महिला के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती के प्रेमी ने ही बार बार संबंध बनाने के दबाव से परेशान होकर उसकी हत्या की थी। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना अर्जुन्दा के ग्राम भालूकोन्हा में 29 जुलाई को मृतिका की लाश उसके ही घर की छत पर चादर से लिपटी पड़ी मिली थी। उसकी गला रेत कर व सर तथा आँख के निचे भारी वस्तु से चोट पहुँचा कर हत्या की गई थी। पुलिस मामले में अपराध कायम कर आरोपी की तलाश कर रही थी।जांच के दौरान साइबर सेल की टीम व अर्जुन्दा पुलिस ने दुर्ग, बालोद सिटी से लेकर भालूकोन्हा पहुँच मार्ग की 200 से अधिक सीसीटीवी का अवलोकन कर व गाँव मे कैम्प कर 300 से अधिक लोगो से पूछताछ की थी। साइबर सेल की टीम ने तकनीकी जांच के लिए घटना स्थल का काल डंप खंगाला था। जिसमे ग्राम अर्जुन्दा के ही 20 वर्षीय विकास यादव पिता गोपीचंद यादव का घटना स्थल पर घटना के समय अधिक समय तक मोबाइल लोकेशन एक्टिव पाया गया। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पहले तो वह गुमराह करता रहा फिर सख्ती बरतने पर पिघल गयाऔर हत्या कारित करना स्वीकार कर लिया।

आरोपी विकास यादव ने बताया कि उसका युवती से मेल जोल था। महिला उस पर आए दिन संबंध बनाने का दबाव बनाती थी। समाजिक लोक लाज के भय से विकास यादव के द्वारा जब मना किया जाता था तो वह उसे मानसिक रूप से परेशान करती थी। जिससे आजिज आकर 28- 29 जुलाई की दरमियानी रात को अपने घर मे रखें सब्जी काटने के चाकू को लेकर महिला के घर पहुँचा। इसी दौरान उसने रास्ते मे पड़े एक लकड़ी के डंडे को उठा लिया। फिर संध्या के घर के पीछे के दीवाल से मृतिका के छत में प्रवेश किया। इस दौरान महिला छत में लेटकर मोबाइल देख रही थी। हत्या की नीयत से विकास ने उसके सर पर लकड़ी के बैट से वार किया और सब्जी काटने की चाकू से उसका गला रेत दिया। फिर उसके शव के ऊपर पिला रंग का चादर डालकर वहां से फरार हो गया। उसने चाकू व लकड़ी के बैट को खरखरा नहर नाली ल शाखा नाली के किनारे फेंक दिया। तथा हत्या के समय पहने शर्ट को गुंडरदेही बस स्टैंड के पीछे वेल्डिंग दुकान की खाली जगह में दीवाल किनारे जला दिया। उसकी निशानदेही पर 1 नग स्टील चाकू, 1 नग लकड़ी का बैट, उसकी अधजली शर्ट बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 



Share

Leave a Reply