छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BREAKING NEWS: खेतों में शौच करने के लिए गया था शख्स अचानक हाथी ने कुचल दिया, मौके पार मौत

BREAKING NEWS: खेतों में शौच करने के लिए गया था शख्स अचानक हाथी ने कुचल दिया, मौके पार मौत
Share

छत्तीसगढ़ के जशपुर में हाथीयों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। लगातार दूसरे दिन हाथी के हमले में युवक की मौत हो गई। एक दिन पहले हाथी ने महिला को कुचलकर मार दिया था। मंगलवार को भी हाथी ने शौच के लिए घर के पीछे खेत में गए युवक को मार दिया।घटना तपकरा वन परिक्षेत्र के बाबूसाजबहार की है। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच रही है। हाथियों को भगाने का प्रयास किया जा रहा है। मारे गए युवक के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।


एक दिन पहले महिला को बाइक से गिराकर मार दिया था
तपकरा रेंज में ही एक दिन पहले सोमवार को भी हाथी ने बाइक सवार महिला को सूंड से खींच कर मार दिया था। केरसई के बरटोली निवासी खिज्मती बाई अपने पति रामकुमार के साथ बाइक से बाजार जा रही थी। रास्ते में गोठान के जंगल में दंतैल (टस्कर) हाथी उनके पीछे दौड़ा और बाइक पर पीछे बैठी खिज्मती बाई को सड़क पर पटककर कुचल दिया था। इससे पहले रायमुंडा गांव में एक अन्य महिला सुखो बाई (50) पर हमला कर उसे घायल किया था।

3 सालों में 200 लोगों की जा चुकी जान, कई हाथी भी मारे गए
बताया जा रहा है कि केरसई के आसपास के जंगल मे 3 हाथी मौजूद हैं। प्रदेश में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में पिछले 3 सालों के दौरान करीब 200 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि ग्रामीणों के बचाव के लिए करंट लगाए जाने के कारण कई हाथियों की भी जान जा चुकी है। खासकर रायगढ़, धरमजयगढ़, कोरबा, महासमुंद, जशपुर के इलाके सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।



Share

Leave a Reply