छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG ACCIDENT NEWS : प्रदेश में यहाँ एक ही जगह पर दो बड़े हादसे, 2 लोगों की मौत

CG ACCIDENT NEWS : प्रदेश में यहाँ एक ही जगह पर दो बड़े हादसे, 2 लोगों की मौत
Share

 भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक ही जगह पर दो सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। दोनों हादसो में बाइक चालक की जान चली गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल भेज दिया है। वहीं घायल को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पहली दुर्घटना में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, जिसमें सवाल चालक की मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, ठाकुर प्रसाद अपनी बाइक CG 08 AL 6876 से रायपुर की तरफ जा रहा था. रविवार सुबह करीब 10.45 बजे चरोदा GRP थाने के पास नेशनल हाइवे के किनारे स्थित हनुमान मंदिर के पास अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. हादसे में ठाकुर प्रसाद और उसके पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही भिलाई-3 पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने तुरंत घायलों को सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जा रही थी कि रास्ते में ठाकुर प्रसाद की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया है. भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि 52 वर्षीय ठाकुर प्रसाद साहू पिता पुहुप सिंह साहू राजनांदगांव जिला अंतर्गत उरई डबरी गांव कारहने वाला था।

दूसरा एक्सीडेंट भी उसी स्थान पर 

बाइक सवार को जिस स्थान पर अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारा था, वहीं से कुछ दूरी पर युवक की लाश बरामद की गई. खबर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात युवक बाइक CG 07 BP 2594) में सवार होकर रायपुर से भिलाई की ओर आ रहा था. उसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे अपने चपेट में ले लिया।

गौरतलब है कि दुर्ग जिले में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है, बीते दिनों कुम्हारी फ्लाईओवर में एक ही रात में दो भीषण सड़क हादसे हुए थे, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी. हादसों पर अंकुश लगाने के लिए दुर्ग पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के चेकिंग अभियान चलाने और नागरिकों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के साथ-साथ नशे में वाहन न चलाने और अधिक स्पीड में गाड़ी न चलने की हिदायत दी जा रही है. इसके बाद भी जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।



Share

Leave a Reply