छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : दोस्तों के साथ घुमने गया युवक की नहर में डूबने से हुई मौत....

CG NEWS : दोस्तों के साथ घुमने गया युवक की नहर में डूबने से हुई मौत....
Share

धमतरी : जिले के रूद्री बैराज में देर शाम एक युवक का शव मिला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर घटना की जांच में जुट गई है।


बता दे कि कांकेर के कोदगांव निवासी भावेश देवांगन 20 वर्ष शनिवार सुबह 10 बजे अपने मित्र यशवर्धन निवासी संजय नगर कांकेर और उमाशंकर निवासी सिंगारभाट के साथ कोदागांव से मोटर साइकिल पर निकला था। तीनों दोस्त धमतरी पहुंचे थे। यहां वे अपनी रिया नाम की फ्रेंड से मिले, जो कांकेर की रहने वाली है और धमतरी में कोचिंग कर रही है।

इसी दौरान उनके दो और मित्र विकास निवासी कांकेर और एक अन्य युवक यानिस भी वहां आए। कुछ देर बातचीत के बाद पांचों दोस्त रूद्री बैराज से निकलने वाले नहर में चले गए। शनिवार रात तक भावेश के वापस घर नहीं लौटने के बाद उसके परिजनो ने उसे फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल बंद था। मोबाइल बंद होने के कारण भावेश के परिजनो ने पता तलाश शुरू की और उसके साथ गए दोस्तों से संपर्क किया। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि परिजनो ने द्वारा संपर्क करने पर उसके मित्रों ने बताया कि वह अपने मोटर साइकिल से कांकेर की ओर आ रहा था, रास्ते में वह पिछड़ गया था। जिसके बाद वे घर लौट आए थे। लेकिन अगले दिन सुबह उसके मित्रों ने बताया कि भावेश नहर के पानी में कुद गया था।


घटना के बाद वे सभी डर गए थे और वहां से भाग गए। जिसके बाद उन्होंने भावेश की मोटर साइकिल को चारामा व धमतरी के बीच टोल प्लाजा के छोड़ दिया और कांकेर आ गए। यह जानकारी मिलने के बाद भावेश के परिजन रूद्री पहुंचे और पुलिस थाने में शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस कांकेर पहुंची थी और लापता युवक की पता तलाश के लिए दोनों युवकों को साथ लेकर गई थी। नहर में पुलिस के गोताखोंरों द्वारा खोजबीन के बाद देर शाम भावेश का शव नहर से निकाला जा सका।
 



Share

Leave a Reply