छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : इंद्रावती से अज्ञात युवक का शव हुआ बरामद...

CG NEWS : इंद्रावती से अज्ञात युवक का शव हुआ बरामद...
Share

जगदलपुर : जिले के परपा थाना क्षेत्र के कुड़कानार पुल के नीचे लापता किशन गुप्ता निवासी राउतपारा की पतासजी कुड़कानार पुल के नीचे इंद्रवती नदी से करने के दौरान गोताखोरो को 03 दिन बाद आज सुबह 11 बजे के एक युवक का शव पानी से बरामद किया गया, जिसकी जानकारी लापता युवक के परिजनों को दिया गया। पिता ने बरामद शव को अपने पुत्र का होने से इनकार कर दिया है। लापता युवक के स्थान पर अज्ञात शव बरामद होने से लापता युवक के अलावा दूसरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।


मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि 03 दिन पहले राउतपारा से एक 22 वर्षीय किशन गुप्ता लापता हो गया, जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट थाने में दर्ज किया गया था। लापता युवक अपनी मोटरसाइकिल को धरमपुरा पुल के पास खड़ा करके अपने दोस्त को मामले की जानकारी देने के बाद वहां से लापता हो गया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहन को बरामद कर लापता युवक की पतासाजी कर रही है। पुलिस ने अनुमान लगाया कि शायद युवक नदी में कूदकर जान दे दिया होगा, जिसके बाद नगर सेना सेनानी एस मार्बल के निर्देश पर पुल के नीचे नगर सेना के बचाव दल जवानों के द्वारा खोजबीन की जा रही थी।


03 दिन के बाद आज रविवार को जवानों ने कुड़कानार पुल के नीचे से एक शव शव मिलने की जानकारी परपा थाना को दिया गया, जहां परपा थाना से सब इंस्पेक्टर विष्णु यादव मौके पर पहुंचे, जहां गुम युवक के पिता को भी मौके पर बुलाया गया, लापता युवक के पिता ने शव को देखने के बाद उसने अपने पुत्र किशन का शव नही होना बताया। पुलिस युवक के शव की शिनाख्त करने की प्रक्रिया कर रही है।
 



Share

Leave a Reply