छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG Politics: अबकी बार दूर से ही नमस्कार! प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी, बैज बोले, किस नैतिकता से वोट मांगेंगे..इसलिए..

CG Politics: अबकी बार दूर से ही नमस्कार! प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी, बैज बोले, किस नैतिकता से वोट मांगेंगे..इसलिए..
Share

 

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री के दौरे के पहले ही राजनीति गरमा गयी है। कांग्रेस ने ट्वीट कर जहां प्रधानमंत्री को दूर से नमस्कार बोला है, तो वहीं भाजपा ने इसे हार का डर बताया है। कांग्रेस के दूर से नमस्कार वाले ट्वीट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि प्रधानमंत्री में छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार करने आ रहे है.

CG Politics: इसलिए कहा अबकी बार दूर से नमस्कार। बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दस साल केंद्र में रहते हुए छत्तीसगढ़ की योजना के लिए 10 मिनट की भी बैठक नहीं की। धान के पैसे को रोकने का काम किया, पीएम आवास का पैसा रोका, कई योजना के पैसे रोकने का काम किया,छत्तीसगढ़ में विकास ना हो, जनता को प्रताड़ित किया। पीसीस अध्यक्ष ने कहा कि चुनावी सभा लेने आ रहे हैं तो किस नैतिकता से जनता को वोट मांगेंगे। इसलिए कहा है कि दूर से ही नमस्कार।

CG Politics: इससे पहले प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर ट्वीट किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X में पीएम ने लिखा था कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाँपा और महासमुंद में अपनों का आशीर्वाद प्राप्त करूंगा। लोकसभा चुनाव में भाजपा-एनडीए को देश में हर तरफ जनता-जनार्दन का अपार समर्थन मिल रहा है।

CG Politics: उत्साह से भरे इसी माहौल में आज दो राज्यों के अपने परिवारजनों के बीच रहूंगा। सुबह करीब 10:45 बजे राजस्थान के टोंक-सवाईमाधोपुर, दोपहर बाद लगभग 2:45 बजे छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चंपा और शाम करीब 5 बजे महासमुंद में अपनों का आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।

 



Share

Leave a Reply