छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़: शादी से नाबालिग बालिका को अगवाकर पांच युवकों ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़: शादी से नाबालिग बालिका को अगवाकर पांच युवकों ने किया गैंगरेप
Share

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। मामला जिले के बगीचा थाना अंतर्गत पंडरापाठ क्षेत्र की है। नाबालिग यहां शादी समारोह में शामिल होने आई थी। यहां से पांच युवक उसे उठाकर जंगल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। बालिका ने भागने की कीशिश की तो युवकों ने उसे बुरी तरह से पीटा। पीड़ित को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार 17 फरवरी की रात आदिवासी पृष्ठभूमि की 14 वर्षीय बालिका गांव में शादी समारोह में शामिल होने गई थी। रात करीब 9.30 बजे वह शादी समारोह से बाहर निकली तो वहां मौजूद पांच युवक उसे बलपूर्वक उठाकर गवासी जंगल में ले गए। बालिका ने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन शादी समारोह में तेज आवाज में बज रहे लाउडस्पीकर के कारण कोई आवाज नहीं सुन पाया। युवकों ने जंगल में बालिका के साथ गैंगरेप किया।
किसी तरह नाबालिग खुद को छुड़ाकर जंगल से भागने लगी तो वह एक गड्ढे में गिर गई। आरोपियों ने उसे फिर से पकड़ लिया और उसकी बहुत ज्यादा पिटाई कर दी। मारपीट के चलते उसके नाक-मुंह से खून निकलने लगा। वह किसी तरह वह घर पहुंची। देर रात उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने कहा है कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है शेष आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। पीड़िता और आरोपी एक ही क्षेत्र के हैं। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। जशपुर एसपी अग्रवाल भी आज घटना क्षेत्र में पहुंचेंगे।
 



Share

Leave a Reply