CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

छत्तीसगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मर्ग कायम कर जाँच में जुटी पुलिस

 छत्तीसगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मर्ग कायम कर जाँच में जुटी पुलिस
Share

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव में एक किसान ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार को डोंगरगांव थाने अंतर्गत आने वाले ग्राम तुर्रेगढ़ की है। 
 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त घर में कोई नहीं था। मृतक का जवान बेटा गांव से बाहर गया था। वहीं बेटी गांव में चल रहे रामायण सम्मेलन देखने गई थी। जब दोनों घर पहुंचे तो पिता फंदे पर लटका मिला वहीं मां लहूलुहान हालत में मरी हुई पड़ी मिली। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस थाने में दी। 
 

पुलिस ने बताया कि पत्नी का रक्तरंजीत शव एक कमरे में और दूसरे में पति का शव मिला। ग्रामीणों के अनुसार ग्राम में रामचरित मानस समेलन का आयोजन किया गया है। जहां मृतक की पुत्री शाम लगभग पांच बजे कार्यक्रम स्थल से घर पहुंची तो देखा कि उसकी मां रूपकुमारी पति मदन भुआर्य 40 वर्ष लहूलुहान कमरे में पड़ी थी। पिता मदनलाल भुआर्य पिता स्व.सावत भुआर्य 45 वर्ष एक अन्य कमरे में फंदा लगाकर झूल गए था। पति-पत्नी के बीच हुए इस खूनी संघर्ष का कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।
 

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण शाम 7 बजे दोनों को निजी वाहन से डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के समय घर पर कोई भी नहीं था और मृतक मदन पेशे से कृषक है। उसकी तीन संतानें हैं, जिसमें से छोटी लड़की का विवाह आगामी माह में तय था। जिसका निमंत्रण कार्ड देने के लिए मृतक का पुत्र गांव से बाहर गया था।


Share

Leave a Reply