कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

छत्तीसगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मर्ग कायम कर जाँच में जुटी पुलिस

 छत्तीसगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मर्ग कायम कर जाँच में जुटी पुलिस
Share

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव में एक किसान ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार को डोंगरगांव थाने अंतर्गत आने वाले ग्राम तुर्रेगढ़ की है। 
 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त घर में कोई नहीं था। मृतक का जवान बेटा गांव से बाहर गया था। वहीं बेटी गांव में चल रहे रामायण सम्मेलन देखने गई थी। जब दोनों घर पहुंचे तो पिता फंदे पर लटका मिला वहीं मां लहूलुहान हालत में मरी हुई पड़ी मिली। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस थाने में दी। 
 

पुलिस ने बताया कि पत्नी का रक्तरंजीत शव एक कमरे में और दूसरे में पति का शव मिला। ग्रामीणों के अनुसार ग्राम में रामचरित मानस समेलन का आयोजन किया गया है। जहां मृतक की पुत्री शाम लगभग पांच बजे कार्यक्रम स्थल से घर पहुंची तो देखा कि उसकी मां रूपकुमारी पति मदन भुआर्य 40 वर्ष लहूलुहान कमरे में पड़ी थी। पिता मदनलाल भुआर्य पिता स्व.सावत भुआर्य 45 वर्ष एक अन्य कमरे में फंदा लगाकर झूल गए था। पति-पत्नी के बीच हुए इस खूनी संघर्ष का कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।
 

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण शाम 7 बजे दोनों को निजी वाहन से डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के समय घर पर कोई भी नहीं था और मृतक मदन पेशे से कृषक है। उसकी तीन संतानें हैं, जिसमें से छोटी लड़की का विवाह आगामी माह में तय था। जिसका निमंत्रण कार्ड देने के लिए मृतक का पुत्र गांव से बाहर गया था।


Share

Leave a Reply