छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़: बिच सड़क पर हुए गोलीकांड हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस लिए बॉयफ्रेंड ने मारी गर्लफ्रेंड को गोली

 छत्तीसगढ़: बिच सड़क पर हुए गोलीकांड हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस लिए बॉयफ्रेंड ने मारी गर्लफ्रेंड को गोली
Share

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के जिला मुख्यालय महासमुंंद से लगे हुए ग्राम बेलसोंडा में आज दोपहर एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने थाने पहुंचकर कर आत्मसमर्पण कर दिया। गोली कांड की इस घटना से जिले भर में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि बाइक सवार तीन युवकों में से एक ने रूपा धीवर (23) की कनपटी पर गोली मार दी। घायल हालत में युवती को अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। 

पढ़िए पूरी खबर-
घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतिका की बहन है जो उसके साथ दवाई खरीदने के लिए मेडिकल स्टोर गई थी। घटना दोपहर करीब साढ़े 12 से 1 बजे के बीच की बताई जा रही है। मृतका की बहन हेमलता के मुताबिक वे और रुपा दवाई खरीदकर मेडिकल स्टोर से वापस लौट रही थी तभी घर से करीब 100 मीटर दूर जगेश्वर देवांगन के घर के सामने उनके पीछे से बाइक सवार युवक अचानक पहुंचे, जिसमें सवार एक युवक उनके नजदीक आया और रुपा की कनपटी के पास गोली चलाकर बाइक में फरार हो गया। 

गोली की आवाज सुनकर परिवार के साथ ही आसपास के लोग पहुंच गए और रुपा को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। माना जा रहा है कि सिर पर गोली लगने से उनकी रास्ते में ही मौत हो गई होगी। घटना के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

इस वजह से युवक ने की हत्या -
मृतिका रूपा बीए सेकेंड इयर की छात्रा थी। उनका गांव के ही सुंदरनगर भाठापारा में मकान है। उनकी माता जमुना धीवर पंच हैं। आरोपी चंद्रशेखर उसे स्कूल के समय से जानता था। दोनों साथ में पढ़ भी चुके हैं। रूपा सिरफिरे आशिक चंद्रशेखर से बात करने से इंकार कर दी थी, जिस कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया।  

आरोपी ने बताया-दिल्ली मेरठ से खरीदा था कट्टा-
एएसपी श्रीमती मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी नदीमोड़ घोड़ारी का निवासी चंद्रशेखर परमार (22) ने घटना को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया जबकि घटना के दो सहआरोपी भरत निषाद व एक अन्य फरार है। आरोपी ने बताया कि वह भरत निषाद की बाइक से घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा था। इसके लिए उसने दिल्ली और मेरठ के बीच कट्टा खरीदा था। पुलिस ने मामले में धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है। 

 


Share

Leave a Reply