छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, लोगो ने कहा

कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, लोगो ने कहा
Share

रायपुर। सूरजपुर कलेक्टर का युवक को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। इस मामले को IAS एसोसिएशन ने भी संज्ञान में लिया है। IAS एसोसिएशन ने ट्वीट कर कलेक्टर के व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है।
IAS एसोसिएशन ने लिखा कि IAS एसोसिएशन कलेक्टर सूरजपुर, छग के व्यवहार की कड़ी निंदा करता है। कलेक्टर सूरजपुर का व्यहार अस्वीकार्य है। यह सेवा और सभ्यता के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। सिविल सेवकों को सहानुभूति रखनी चाहिए।


ट्विटर में कर रहा ट्रेंड
लॉकडाउन का जायजा लेने निकले सूरजपुर कलेक्टर ने एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। वहीं उसका मोबाइल को पटकर तोड़ दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। ट्वीटर यूजर्स #SuspendRanbirSharmaias लिख रहे हैं। कई यूजर्स ने कलेक्टर के रवैये पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल कलेक्टर रणबीर शर्मा खुद से एक बाइक सवार को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा और जवाब सुनने के दौरान ही उन्होंने उस लड़के का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया और एक थप्पड़ जड़ दिया। जबकि लड़का बार बार ये कह रहा है कि वो जरूरी काम से घर से निकला था, लेकिन किसी ने उसकी एक नही सुनी। ये मामला शनिवार दोपहर का है।
जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अमन मित्तल है, उसकी दादी का इलाज सूरजपुर के कोविड अस्पताल में चल रहा है। बताया गया कि अमन अपनी दादी को खाना देकर लौट रहा। वहीं कलेक्टर के पूछने पर उसने पर्ची भी दिखाई, लेकिन साहब तो अपनी ही धुन में थे। फिर क्या मोबाइल पटक दिया और तमाचा भी जड़ दिया।
हालाकि बाद में कलेक्टर रणबीर शर्मा ने सोशल मिडिया के माध्यम से माफ़ी भी मांग ली है, पर जनता का गुस्सा बना हुआ है और उसे ससपेंड करने की बात कह रहे है.
 



Share

Leave a Reply