छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेसी नेता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में सीएम से लगाई परिवार के सुरक्षा की गुहार

कांग्रेसी नेता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में सीएम से लगाई परिवार के सुरक्षा की गुहार
Share

 बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कांग्रेसी नेता ने आत्महत्या कर ली है. नेता ने पेड़ से फंसी खुद की जान ले ली. मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमे उन्होंने सरकार से अपने परिवार की सरक्षा की बात कही. और साथ ही में अपने परिवार वालों इ माफ़ी भी मांगी. वर्त्तमान में पुलिस इस घटना की जाँच कर रही है. मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले 52 वर्षीय रज्जब अली कांग्रेस के नेता हैं. रज्जब अली लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं. मंगलवार को उनकी लाश पेड़ से लटकती मिली परिजनों के साथ ही मोहल्ले वालों को जानकारी लगने पर घटनास्थल पर भीड़ लग गई. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर मृतक के जेब की तलाशी ली. जिसमें एक सुसाइड नोट भी मृतक की जेब से निकला.

सीएम से लगाई परिवार की सुरक्षा की गुहार
मृतक ने सुसाइड नोट में अपने परिवार को अच्छे से रहने और मुस्लिम समाज द्वारा साथ देने की बात लिखी है. साथ ही मृतक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से खुद को कांग्रेस कार्यकर्ता बता परिवार की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. हालांकि किसी का भी नाम मृतक ने अपने सुसाइड नोट में नही लिखा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है. शव लेकर जाते समय परिजनों ने थोड़ी देर के लिए शनिचरी रपटा के पास शव गाड़ी में रखकर रोड जाम कर धरना दे दिया था. पर पुलिस वालों की समझाइश पर और लिखित शिकायत लेने व उचित कार्यवाही की समझाइश पर परिजनों ने जाम खोल दिया.



Share

Leave a Reply