छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तालाब में शव ढूंढने उतरे व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम, पढ़ें पूरी खबर

तालाब में शव ढूंढने उतरे व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम, पढ़ें पूरी खबर
Share

कोरबा | जुआरी को ढूंढने के लिए पुलिस की मौजूदगी में तालाब में उतरा व्यक्ति डूब गया। छह दिन बीतने के बाद भी अब तक शव बरामद नहीं हो सका। परिजनों ने शव तलाशने में गंभीरता नहीं दिखाने व मुआवजा की मांग लेकर सर्वमंगला मंदिर पुल में चक्काजाम कर दिया। एक घंटे तक चले आंदोलन के बाद मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने समझाईश देकर परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने कहा कि अभियान चला कर जल्द ही शव की तलाश की जाएगी।

पढ़ें : BIG BREAKING : "हिचकी" फिल्म की इस अभिनेत्री की हुई मौत, जाने क्या है मौत की वजह 

दीपावली की रात राताखार में जुआ खेल रहे जुआारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया थाए जब दो सिविलयन पुलिस को अपने करीब आते देखा। आनन-फानन में जुआरी भागे। इनमें दो जुआरी कमल गोड़ व छोटू रामसागर पारा तालाब की ओर भागे, पर बाद में छोटू अलग होकर दूसरे रास्ते अपने घर पहुंच गया। इधर घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने दूसरे दिन कमल की तलाश की गई, पर नहीं मिला। तालाब में डूबने की आशंका होने पर परिजनों ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की उपस्थित में तालाब में ढूंढने का अभियान शुरू हुआ।
 
 
इस बीच पुलिस की उपस्थिति में अशोक नायडू भी तलाश करने तालाब में उतर गया, पर पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बिलासपुर से आई रेस्क्यू टीम ने मंगलवार को जुआरी कमल गोड़ का शव बाहर निकाल लिया, पर छह दिन बीतने के बाद भी अशोक नायडू का शव नहीं निकल सका। इससे परिजनों में नाराजगी व्याप्त हो गई। शनिवार को अशोक के परिजनों ने एकाएक सर्वमंगला मंदिर पुल पहुंच कर चक्काजाम कर दिया। इससे मार्ग में आवाजाही बंद हो गई। परिजनों का कहना था कि पुलिस शव ढूंढने में कोताही बरत रही है। पुलिस की उपस्थिति में अशोक पानी में उतरा और डूब गया, इसलिए मुआवजा दिया जाना चाहिए। आंदोलन की खबर मिलते ही कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। समझाईश देते हुए उन्होने कहा कि तलाशी अभियान चला कर अशोक को खोजा जाएगा। पुलिस हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। इसके बाद आंदोलन खत्म किया गया। इस पर राहगीरों ने राहत की सांस ली।
 


Share

Leave a Reply