छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दिव्यांग युवती को अगवा कर बनाया अपने हवस का शिकार, दुष्कृत्य को छिपाने फोन में दे रहा जान से मारने की धमकी

 दिव्यांग युवती को अगवा कर बनाया अपने हवस का शिकार, दुष्कृत्य को छिपाने फोन में दे रहा जान से मारने की धमकी
Share

बिलासपुर। दिव्यांग युवती को सरेराह अगवा कर उसे अपना शिकार बनाया है। हवस शांत होने के बाद अपने दुष्कृत्य को छिपाने के लिए वह युवक उस पीडि़ता को बार-बार फोन पर धमकी दे रहा है, कि वह किसी को कुछ ना बताए।

जानकारी के मुताबिक रिक्शे से घर लौट रही दिव्यांग युवती को बाइक सवारों ने अगवा कर लिया और इनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे ने उसका हाथ पकड़ रखा था। घटना 13 दिसंबर की है। आरोपी युवक फोन पर बार-बार धमका रहा था जिसके कारण पीडि़ता ने सोमवार को एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली थी। उन्हें पकडऩे दबिश दी जा रही है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 23 साल की युवती मस्तूरी क्षेत्र की रहने वाली है। शहर में रहकर एक दुकान में काम करती है। सिटी कोतवाली क्षेत्र में हॉस्टल में रहती है। वह दिव्यांग है। काम खत्म होने के बाद रोज रात को रिक्शे से घर जाती है।

13 दिसम्बर को भी वह रिक्शे से लौट रही थी। इसी दौरान इमलीपारा रोड पर बाइक सवार दो युवक आए और युवती को उतारकर रिक्शा चालक को धमकाकर भगा दिया फिर दिव्यांग को बाइक में बिठाकर उसे शनिचरी की ओर ले गए। यहां नदी किनारे धमकाकर एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि दूसरे युवक ने उसका हाथ पकड़ रखा था। दुष्कर्म के बाद दोनों युवक उसे बाइक से हॉस्टल के बाहर छोड़कर चले गए। इस बीच उन्होंने युवती के मोबाइल से अपने मोबाइल में फोन भी कर लिया था। इसके सहारे वे लगातार धमकी दे रहे थे। युवती डर गई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आ रही थी। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की खोजबीन चल रही है उन्हें देर रात तक पकड़ लिया जाएगा। 


Share

Leave a Reply