छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

लेन-देन को लेकर विवाद : दोस्तों ने ही गला घोंटा और शव नदी में फेंक दिया, दो आरोपी गिरफ्तार

 लेन-देन को लेकर विवाद : दोस्तों ने ही गला घोंटा और शव नदी में फेंक दिया, दो आरोपी गिरफ्तार
Share

कोरबा। जुए की रकम के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक की उसके ही दो दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले अपने साथी की गला घोंटकर हत्या की और वारदात को छिपाने के लिए मृतक का शव दर्री डैम ले जाकर हसदेव नदी में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दो आरोपी साथियों को गिरफ्तार किया है। गोताखोरों की मदद से शव को नदी से भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली के रामपुर चौकी क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय अनिकेत गोयल 27 जुलाई को अपने घर से निकला था। लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। घर वाले अनिकेत की खोजबीन में लगे थे, लेकिन उनको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अनिकेत की हत्या हो चुकी है। पुलिस अचानक अनिकेत के घर पहुंची और उसके बारे में परिजनों से पूछताछ की तो वे भी घबरा गए। घर वालों ने बताया कि वे भी उसको खोज रहे हैं। घरवालों से पूछताछ के बाद पुलिस अनिकेत के करीबी दोस्तों तक पहुंची और दो आरोपी सूरज साहू 21 व आकाश उर्फ  लाला  20 गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने नदी से अनिकेत का शव भी बरामद कर लिया। जिसे आरोपियों ने ठिकाने लगाने के लिए दर्री डैम में शव फेंक दिया था।

अनिकेत गोयल 27 जुलाई की सुबह से घर से लापता था। रात में वह अपने साथी आकाश उर्फ लाला, सूरज साहू के साथ नंदे साहू की रामपुर चौकी क्षेत्र स्थित शराब दुकान के पीछे स्थित घर में शराब पी रहा था और जुआ खेल रहे थे। वहीं जुआ में हार-जीत के बाद रकम के लेनदेन को लेकर अनिकेत का अपने साथी आकाश और सूरज साहू से विवाद हो गया। इसके बाद अनिकेत, सूरज के साथ आकाश शर्मा के घर कोतवाली क्षेत्र स्थित महावीर नगर चले गए। आकाश उर्फ  लाला खुद ऑटो चलाता है, जिसकी ऑटो से वह गए थे। वहां पहुंच वे ऑटो में बैठकर फिर शराब पी रहे थे। जहां फिर उनमें लेनदेन को लेकर फिर विवाद हुआ। इस दौरान सूरज ने पीछे से अनिकेत के गर्दन को गमछे से कस दिया। जिसमें आकाश ने भी उसका साथ दिया। अनिकेत की हत्या के बाद शव ठिकाने लगाने नदी में फेंक दिया।

हत्या के बाद पुलिस से बचने आरोपियों ने अनिकेत के मोबाइल को रेलवे स्टेशन जाकर एक मालगाड़ी की बोगी में फेंक दिया। ताकि, पुलिस को लगे कि कहीं चला गया और पुलिस इस बारे में कुछ पता न लगा पाए। लोग यही सोचते रहें कि वह खुद से ही चला गया है। एसपी भोज राम पटेल ने बताया कि वारदात के संबंध में टीम गठित कर मामले की जांच की गई। जिसमें अनिकेत की हत्या की जानकारी के बाद मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इस हत्या की सूचना दर्ज होने के पहले ही इसे सुलझाने में सफलता मिली है।


Share

Leave a Reply