छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

फर्जी सब इंस्पेक्टर और उसका साथी गिरफ्तार, पुलिस का धौंस दिखाकर हाईवे पर करते थे वाहनों से वसूली, पढ़ें पूरी खबर

फर्जी सब इंस्पेक्टर और उसका साथी गिरफ्तार, पुलिस का धौंस दिखाकर हाईवे पर करते थे वाहनों से वसूली, पढ़ें पूरी खबर
Share

कांकेर | जिले के चारामा थाना क्षेत्र अंर्तगत पुलिस ने एक फर्जी पुलिस सब इंस्पेक्टर और उसके एक साथी को उस वक्त गिरफ्तार किया जब आरोपी वर्दी का धौंस दिखाते हुए हाईवे में ट्रक से अवैध वसूली कर भाग रहे थे।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात के अंधेरे में घूम-घूम कर ट्रक ड्राइवरों से पैसा उगाही करने वाले आरोपी फर्जी पुलिस सब इंस्पेक्टर अमर निर्मलकर और फर्जी पुलिस कांस्टेबल मिलनगिरी गोस्वामी को पुलिस ने पकड़ा है। दोनों युवक अपने आप को चारामा थाने का सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल बताते हुए हाईवे पर वाहनों से पैसे की उगाही करते थे। 
पुलिस को यह सूचना मिली थी कि लंबे समय से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 से गुजरने वाले लोगों की को पुलिस जैसी वर्दी पहन कर वाहनों को रोककर डरा धमकाकर पैसे की मांगा करते थे। पैसा नहीं देने पर जेल में डलवाने और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दिया करते थे। कल रात फर्जी सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल बने दोनों युवक एक उगाही की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद प्रार्थी की शिकायत पर चारामा पुलिस तत्काल हरकत में आई और आरोपियों को पकडऩे जाल बिछाकर फर्जी पुलिस सब इंस्पेक्टर अमन निर्मलकर और फर्जी पुलिस कांस्टेबल मिलनगिरी गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है।
चारामा थाने के सब इंस्पेक्टर पवन ठाकुर ने बताया कि एक चालक ट्रक सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर सो रहा था, इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे और अपने आपको चारामा पुलिस थाना का सब इंस्पेक्टर और कांसटेबल बताते हुए चालक को डराने धमकाने हुए अट्ठारह सौ रुपए और एक मोबाइल लेकर फरार हो गए। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने दोनों फर्जी पुलिस सब इंस्पेक्टर और कांसटेबल बने युवकों को रास्ते में ही गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों विरूध्द विधि अनुसार कार्यवाही की जा रही है। 
 


Share

Leave a Reply