छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

स्वास्थ्य अमले से बदसलूकी करने वाली मॉडल सहित पांच के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

स्वास्थ्य अमले से बदसलूकी करने वाली मॉडल सहित पांच के विरुद्ध एफआईआर दर्ज
Share

बीजापुर | जिले में चार दिन पहले देर रात्रि कोरोना स्क्रीनिंग नहीं करवाने को लेकर जिले के स्वास्थ्य अमले से बदसलूकी के मामले पर बीजापुर थाने में मुंबई की मॉडल सहित उसके अन्य पांच साथियों के विरुद्ध घटना के 04 दिनों बाद जिला स्वास्थ्य विभाग ने मॉडल युवती सहित 05 लोगों के विरुद्ध गुरुवार को देर रात 01 बजकर 40 मिनट पर एफआईआर दर्ज करवाया गया है।

गौरतलब है कि मुंबई की रसूखदार मॉडल कनिका राय एवं उसके परिजन सहित 05 लोग भोपालपटनम के छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती महाराष्ट्र क्षेत्र के गोपालपटनम से होते हुए देर रात्रि जगदलपुर आ रहे थे। इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के सामने इनोवा में सवार 06 लोगों से कोरोना स्क्रीनिंग कराने की बात कही गई लेकिन इन्होंने स्क्रीनिंग कराने के बजाय स्वास्थ्य अमले से बदसलूकी करने लगे। वही मॉडल युवती कनिका राय अंग्रेजी में स्वास्थ्य कर्मियों से हुज्जत करने लगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, जिसकी सभी ने निंदा किया था। कथित मुंबई की रसूखदार मॉडल कनिका राय इस घटना के 04 दिनों के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक पोस्ट के जरिए जिले के स्वास्थ्य महकमे के विरूध्द सहयोगात्मक रवैया अपनाने परेशान करने जैसे अनर्गल आरोप लगाए हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मी मानस तिवारी ने कल गुरूवार की देर रात 01 बजकर 40 चालीस मिनट में उक्त रसूखदार मॉडल एवं उनके परिजनों सहित 05 लोगों के विरुद्ध बीजापुर थाने में स्वास्थ्य विभाग ने एफआईआर दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
मामले के संबंध में जिले के सीएचएमओ डॉ पुजारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जिले में 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों के सहयोगात्मक रवैया से स्वास्थ्य कर्मियों का मनोबल कम होता है । उन्होंने उक्त मॉडल युवती द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी बातों को निराधार बताते हुए दावा किया कि वीडियो से घटना की प्रमाणिकता सिद्ध होती है। यदि वीडियो की जांच करनी हो तो उसके लिए भी हम तैयार हैं। उन्होंने बताया कि मॉडल युवती और उनके साथियों के विरुद्ध नियमानुसार नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है।
ज्ञात हो कि उक्त रसूखदार मॉडल युवती ने वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार के विरुद्ध भी इंस्टाग्राम अकाउंट के अपने पोस्ट में जबरन दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उसके विरुद्ध लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी है। वही पत्रकार का कहना है कि वीडियो से घटना की वास्तविकता का पता चलता है।


Share

Leave a Reply