छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एलपीजी गैैस टैंकर दुर्घटनाग्रस्त, रातभर हुआ गैस का रिसाव

 एलपीजी गैैस टैंकर दुर्घटनाग्रस्त, रातभर हुआ गैस का रिसाव
Share

कोंडागांव। जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 30 पर ग्राम पंचायत कुल्हाडग़ांव के नजदीक शुक्रवार की देर शाम विशाखापट्टनम से रायपुर जा रहे भारत पैट्रोलियम कंपनी की एलपीजी गैस से भरा टैंकर वाहन क्रमांक सीजी 07 सीबी 0871 के  टैंकर का हुक टूटकर गाड़ी से नीचे गिरने से टैंकर क्रेक हो गया, जिसके कारण टेंकर से एलपीजी गैस का रिसाव होने लगा। कंपनी के विशेषज्ञों की टीम आज सुबह मौके पर पंहुचकर दुर्घटनाग्रस्त टैंकर के एलपीजी गैस को दूसरे टैंकर में डालने का कार्य में लगे हुए हैं। एनएच 30 पर आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिये जाने से वाहनों की लंबी कतार लग गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त वाहन का चालक-परिचालक सकुशल है, चालक के अनुसार टैंकर मेंं 17 टन एलपीजी गैैस भरी होने की बात बताई जा रही है। दुर्घटना के तुरंत बाद चालक द्वारा विशाखापट्टनम की कंपनी को फोन कर दुर्घटना से अवगत करवा दिया, कंपनी के द्वारा तत्काल विशेषज्ञ की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया था, कंपनी के विशेषज्ञों की टीम आज सुबह मौके पर पंहुचकर दुर्घटनाग्रस्त टैंकर के एलपीजी गैस को दूसरे टैंकर में डालने का कार्य में लगे हुए हैं। 

लगातार कंटेनर से गैस रिसाव होने के बाद एहतियात के तौर पर थाना फरसगांव के एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक, थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू एवं अन्य पुलिसकर्मी ने सड़क के दोनों छोर पर घटनास्थल के करीब एक-एक किमी दूरी पर बैरेकेडिंग कर सभी छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। यहां तक की पुलिस द्वारा किसी को पैदल भी इस मार्ग से होकर गुजरने से रोक दिया गया है। गैस रिसाव से होने वाले खतरे को लेकर घटनास्थल पर दमकल को भी तैनात की गई है। 


Share

Leave a Reply