छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शख्स ने जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट: पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ाया था रंगेहाथ

शख्स ने जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट: पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ाया था रंगेहाथ
Share

 जांजगीर-चाम्पा: जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र से हत्या का एक मामला सामने आया है, जहां बचपन के दोस्त ने ऐसा दगा दिया कि अपने जिगरी दोस्त की पत्नी को ही बाहों में भर कर ऐय्याशी करने लगा। दोस्त की बाहों में पत्नी को झूलता देख कर आपा खोए पति ने अपने जिगरी यार को मौत के घाट उतार दिया।

प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अवैध संबंध
मिली जानकारी के अनुसार, पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भिलौनी निवासी 31 वर्षीय संतु यादव व 31 वर्षीय गौतम साहू बचपन के मित्र हैं। संतु दूध बेचने का काम करता है तो वही गौतम खेती के अलावा आस पास के गांवों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में चना-समोसा बेचने का काम करता है। दोनों इतने जिगरी यार है कि दोनों की शादी भी एक ही साथ सन 2016 में हुई थी। गौतम साहू का एक चार वर्षीय तथा एक दो वर्षीय पुत्र है। वही संतु यादव की भी दो संताने हैं। जिनमे चार वर्षीय लड़की औऱ दो वर्षीय लड़का है। बचपन की जिगरी दोस्ती होने के कारण दोनो एक दूसरे के घर मे आना जाना था। इसी दौरान संतु यादव ने गौतम साहू की बीवी का नम्बर ले लिया और उसे बातें करते हुए प्रेम जाल में फंसा कर उससे अवैध सम्बंध बना लिया।

पकड़ाया रंगे हाथ
गौतम साहू के तीन अन्य भाई भी है। जिनमे उसके दो भाई घर से अलग एक अन्य घर मे तथा एक भाई उसके माता पिता को लेकर गांव में ही रहता है। गौतम अपनी पत्नी व बच्चो को लेकर रहता था। वह आस पास के गांव के साप्ताहिक बाजार में जब समोसा बेचने जाता था तब उसका दोस्त संतु और उसकी बीवी मौके का फायदा उठा कर उसी के घर मे उसे दगा देकर सम्बंध बनाते थे। उनका यह अवैध सम्बंध का सिलसिला पिछले साल 2021 से चल रहा था। तभी धनतेरस के दिन अचानक बाहर से घर आये गौतम ने अपने दोस्त संतु व अपनी बीवी को आपतिजनक हालत में सम्बंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने इस पर अपने दोस्त की जम कर पिटाई की और उसके घर वालो को भी जानकारी देते हुए उससे दोस्ती खत्म कर लिया।

आक्रोशित पति ने दोस्त को दी ख़ौफ़नाक सजा
रंगे हाथों पकड़ाने के बावजूद भी गौतम की पत्नी संतु से लुक छिप कर मिलती रही। 20 अगस्त को गौतम पड़ोस के गांव भदरा में लगे साप्ताहिक बाजार में चना समोसा बेचने गया हुआ था। उस रात आकर थक कर जल्दी सो गया. अचानक रात को लगभग दो बजे उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि संतु यादव उसके घर आया हुआ है और उसकी पत्नी और वो आपतिजनक हालत में है। पत्नी के साथ अवैध सम्बंध बनाने से नाराज गौतम साहू ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह संतु वहां से भागा पर इसी दौरान गौतम ने उसके सर पर डंडे से करारा प्रहार कर दिया। जिससे सर में गहरी चोट आने से घायल सन्तु थोड़ी दूर भागने के बाद ही जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

एएसआई शिव चंद्रा ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी को देते हुए उनके निर्देश पर आरोपी गौतम साहू को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी व मित्र संतु यादव को शारीरिक सम्बंध बनाते हुए देख लिया था। इस वजह से उसने अपने बचपन के दोस्त के सर में डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।



Share

Leave a Reply