छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विधायक विकास उपाध्याय एवं निगम आयुक्त ने फीता काटकर वार्ड कार्यालय का लोकार्पण किया

विधायक विकास उपाध्याय एवं निगम आयुक्त ने फीता काटकर वार्ड कार्यालय का लोकार्पण किया
Share

रायपुर | नगर निगम रायपुर द्वारा नगर निगम जोन 5 के तहत आने वाले ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के रहवासियों को वार्ड क्षेत्र की सफाई, पेयजल, स्ट्रीट लाईट, टैक्स, राशन कार्ड एवं विभिन्न संधारण कार्यो से संबंधित जनसमस्याओं के त्वरित निदान की स्थल पर कार्यवाही करने वार्ड कार्यालय एवं पार्षद कार्यालय का शुभारंभ कर शानदार सौगात दी गई है। डंगनिया पानी टंकी के नीचे ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के वार्ड कार्यालय एवं पार्षद कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने वार्ड पार्षद एवं लोककर्म विभाग अध्यक्ष ज्ञानेष शर्मा और आयुक्त सौरभ कुमार की उपस्थिति किया।  इस अवसर पर वार्ड के रहवासी गणमान्यजन निगम जोन 5 के कार्यपालन अभियंता डॉ. बीपीके राही, सहायक अभियंता आरएन पटेल उपस्थित थे। 

रायपुर पश्चिम विधायक उपाध्याय ने निगम जोन 5 के ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के रहवासियों को निगम के वार्ड कार्यालय एवं पार्षद व एमआईसी सदस्य ज्ञानेश शर्मा के पार्षद कार्यालय के वार्ड में डंगनिया पानी टंकी परिसर में खुलने पर बधाई दी एवं बताया कि वार्ड पार्षद एवं एमआईसी सदस्य शर्मा वार्ड के पार्षद कार्यालय में नागरिको की समस्याओं को सुनने एवं निगम जोन 5 के प्रशासनिक अमले के अधिकारियों, कर्मचारियों के सहयोग से राज्य शासन की लोककल्याणकारी मंषा के अनुरूप वार्ड में ही समस्या के त्वरित निदान हेतु प्रतिदिन उपस्थित रहेंगे। एमआईसी सदस्य शर्मा नागरिको की जनसमस्याएं प्रतिदिन कार्यालय में सुनकर उनके निदान हेतु आवश्यक निर्देश जोन 5 के अमले को देंगे। 
विधायक उपाध्याय ने नागरिको की सुविधा हेतु जोन 5 के ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड कार्यालय को जोन 5 कार्यालय का उपकार्यालय बनाने के निर्देश दिये। इस पर त्वरित कार्यालय के निर्देश दिये गये। जोन 5 के उपकार्यालय का प्रमुख उद्देश्य वार्ड के रहवासी लोगो की छोटी-छोटी समस्याओं को सुनकर स्थल पर त्वरित निदान करना रहेगा एवं जोन के वार्डो के रहवासियों की जनसमस्याओं का वार्ड के कार्यालय में त्वरित निदान की व्यवस्था प्रशासनिक रूप से पश्चिम विधायक उपाध्याय एवं निगम आयुक्त कुमार के निर्देश पर जनहितार्थ दी जायेगी।  
 


Share

Leave a Reply