छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मोबाईल एवं ज्वेलरी चोरी गैंग के पांच आरोपी पकड़ाए, स्कूटी मोबाइल और ज्वेलरी की करते थे चोरी

  मोबाईल एवं ज्वेलरी चोरी गैंग के पांच आरोपी पकड़ाए, स्कूटी मोबाइल और ज्वेलरी की करते थे चोरी
Share

दुग। भिलाई में पुलिस ने महिला समेत 5 चारों के एक गैंग को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 10 मोबाइल, दो स्कूटी और ज्वेलरी जब्त किया है। यह गैंग बंटी-बबली की तर्ज पर मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था।

पुलिस ने मुख्य सरगना शुभम तागडे उर्फ मराठा (22 वर्ष), प्रतीक्षा दास (21 वर्ष), जितेन्द्र चौधरी उर्फ छोटू (21वर्ष), प्रतीम सिंह (20 वर्ष) और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पांचों चोर मोबाइल को लूटने व सूने मकानों में चोरी की वारदात करने में माहिर थे। ्रस्क्क संजय ध्रुव बताया कि इस शातिर चोर गैंग को पकडऩे के लिए खुर्सीपार थाना प्रभारी के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम बनायी गई। जिसके बाद बड़ी मुश्किल में इस गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। 

मुख्य सरगना शुभम तागडे उर्फ  मराठा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। चोरी किए गए सामान को छुपाने और खपाने का जिम्मा लेडी चोर किया करती थी। इन आरोपियों से 10 मोबाइल फोन और दो स्कूटी वाहन व सोने-चांदी के ज्वेलरी को बरामद किया गया है। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग से ओर पूछताछ करने पर कई ओर चोरियों की वारदात का खुलासा हो सकता है। लिहाजा पुलिस इस गैंग की सरगना से पूछताछ कर रही है।

इलाके कि रेकी कर वारदात को देते थे अंजाम
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी चोरी से पहले इलाके की रेकी करते थे। फिर बड़े ही शातिर ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। ये रास्ते में चलते लोगों से मोबाइल छीनकर भी भाग जाते थे। उन्होंने बताया कि चोरों के इस गैंग की पुलिस को 6 महीने से तलाश थी।


Share

Leave a Reply