छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ में मुंबई से लौटी मॉडल कोरोना स्क्रीनिंग नहीं करवाने स्वास्थ्य कर्मचारियों से भिड़ी

छत्तीसगढ़ में मुंबई से लौटी मॉडल कोरोना स्क्रीनिंग नहीं करवाने स्वास्थ्य कर्मचारियों से भिड़ी
Share

बीजापुर, बस्तर संभाग के बीजापुर जिले में रसूखदार मॉडल यूनिका राय अपने परिजनों एवं अन्य साथियों के साथ महाराष्ट्र के मुंबई से छत्तीसगढ़ के भोपालपटनम होते हुए बीजापुर से इनोवा वाहन क्रमांक एमएच 01 बीटी 8686 से देर रात्रि संभाग मुख्यालय जगदलपुर जाने के लिए निकली हुई थी, जिसे बीजापुर में सतर्क स्वास्थ विभाग की टीम ने कोरोना स्क्रीनिंग के लिए रोका लिया। लेकिन उक्त मॉडल और उनके साथी बगैर कोरेना स्क्रीनिंग टेस्ट करवाए जाना चाहते थे, जिसे लेकर स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों को अपनी पहुच का धौंस दिखाते हुए बहस करने लगी जिसके बाद मॉडल यूनिका राय व अन्य युवकों ने बड़ी मुश्किल से कोरोना स्क्रीनिंग करवाया और वहां से वे जगदलपुर के लिए रवाना हो गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात्रि महाराष्ट्र के मुंबई से छत्तीसगढ़ के भोपालपटनम होते हुए बीजापुर से अपने कुछ दोस्तों के साथ जगदलपुर जाने के लिए निकले थे। मॉडल यूनिका राय बीजापुर में स्वास्थ्य विभाग के टीम की नजर से नहीं बच पाई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन्हे कोरेना स्क्रीनिंग के लिए कहां जिस पर मॉडल यूनिका राय और उसके साथी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ देर रात्रि बहस करते देखे गए। कर्तव्य निष्ठ कर्मचारयिों के आगे इनकी एक नही चली अंतत: इन लोगों को कोरेना स्क्रीनिंग करवाना पड़ा इसके बाद वे वहां से जगदलपुर रवाना हो गए।
उक्त मॉडल किसी बड़े अधिकारी या नेता के संपर्क में थी, जिससे फोन पर बात करवाने का बार-बार धौंस देकर बहस कर रही थी। जिसके फोन के चलते बीजापुर जिले के अधिकारी तत्काल सक्रिय हो गए और मौके पर पहुंचकर वहां से इस रसूखदार मॉडल को संरक्षण देते दिखे। इस रसूखदार मॉडल के हरकत से प्रश्न यह उठता है कि देश में कोरेना से लड़ी जा रही लड़ाई ऐसे लोगों के साथ कैसे जीती जा सकती है। तथाकथित रसूखदार मॉडल के स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी सोसल मीडिया में हर किसी ने निंदा की है।

 



Share

Leave a Reply