छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर चोरी करने वाले अपचारी बालक को पुलिस ने पकड़ा

 दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर चोरी करने वाले अपचारी बालक को पुलिस ने पकड़ा
Share

महासमुंद। दुकानों के पीछे की दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक अपचारी बालक को पटेवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बालक ने खल्लारी व पटेवा क्षेत्र के दुकानों चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके पास से एक लाख रूपये का सामान व दीवार को वाला औजार गैंती बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ थाने में धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज है। बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी का सामान बेचने ग्राहक तलाश रहा था, उसी दौरान पुलिस ने धर दबोचा। पटेवा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम टुरीडीह चौक के पास चोरी के समान को बेचने के लिए एक बालक घुम रहा है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंचकर उसे पकड़ा। टीम ने उसके पास रखे सामान के बारे में पूछताछ किया, तो पहले गोलमोल जवाब देते हुए पुलिस को उलझाने का प्रयास किया। जब कडाई से पूछताछ की तो उसने बताया चोरी करना स्वीकार किया। टीम ने आरोपी के पास से 08 नग विभिन्न कंपनी के मोबाईल, 2 नग पावर बैंक, 2 नग ईयरफोन, 1 नग ब्ल्यूटूथ तथा नगदी रकम 3420 रूपये कुल 1,00,000 रूपये का सामान व चोरी में प्रयुक्त 1 नग गैती व एक साइकिल जप्त किया है। आरोपी बालक खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम अमुरदा का रहने वाला है। वह अपने नानी के घर रहकर पढ़ाई करता है। 

एक ही पैटर्न में दिया तीनों दुकान में चोरी को अंजाम-
आरोपी ने खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम मुडियाडीह में विरेन्द्र मोबाइ्र्रल शॉप एवं जनरल स्टोर्स, ग्राम मोहगांव में मां भवानी मोबाईल शॉप तथा झलप चौक स्थित सलूजा मोबाईल एण्ड इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। खास बात यह है कि इन तीनों दुकानों में चोरी की करने का पैटर्न एक ही प्रकार का था। वह गैंती से दुकान के पीछे हिस्से को तोड़कर प्रवेश करता था। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद थी तस्वरी-
एक दिन पूर्व झलप चौक स्थित मोबाइल दुकान में आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उसकी हरकतें कैमरे में कैद थी। शुक्रवार को जब मुखिबर को फोन आया तो सबसे पहले पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी की तस्वीर को भेजी। उसके बाद मुखिबर ने उक्त तस्वीर का हुलिया मिलता जुलता बताया। इसके बाद टीम ने अपचारी बालक को धर दबोचा। 


Share

Leave a Reply